हथीन थाना पुलिस ने मण्डकोला निवासी राहुल हत्या मामले में शामिल चौथे आरोपी पर कसा शिकंजा।

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल

हथीन | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार *डॉ अंशु सिंगला, पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा जिला पुलिस को अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश जारी किए हुए हैं* निर्देशों की पालना के तहत हथीन थाना पुलिस ने मण्डकोला निवासी राहुल हत्या मामले में शामिल चौथे आरोपी को गिरफ्तार करने में विशेष सफलता हासिल की है। पुलिस इस मामले में गहराई से जांच कर रही है। 

हथीन थाना प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल के अनुसार मामले में मृतक युवक राहुल के पिता शिवचरण ने बताया कि उसका लड़का राहुल 26 अप्रैल को निमंत्रण पर खाना खाने गया था। वापसी में उसके लड़के राहुल को गांव का ही नामजद युवक मिला। वह उसको अपने साथ ले गया। राहुल का मोबाइल 26 अप्रैल रात्रि नौ बजे बन्द था। उपरोक्त नामजद के साथ अन्य लड़के भी थे। उसी समय से राहुल लापता हो गया। इस मामले में हथीन थाना पुलिस ने 29 अप्रैल को गुमशुदगी का केस दर्ज कर तलाश शुरू की। 30 अप्रैल को सुबह राहुल की लाश जोहड़ में मिली। मामले में हत्या की धारा 302,201,34 आईपीसी जोड़ जाँच शुरू की गई तथा मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी महोदया के कुशल निर्देशन में कार्य करते हुए मंडकोला चौकी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अनिल कुमार के नेतृत्व में गठित जांच इकाई ने दिनांक 2 मई 2024 को ही वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर बाद पुलिस रिमांड उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजने में सफलता हासिल की।

थाना प्रभारी ने बताया कि इसके उपरांत चौकी मंडकोला प्रभारी एएसआई अनिल कुमार के नेतृत्व में जांच इकाई ने गत दिनांक 8 मई 2024 को वारदात में शामिल चौथे आरोपी को केएमपी एक्सप्रेसवे मंडकोला कट से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी को वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं मोबाइल बरामदगी हेतु आज पेश अदालत कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है। मामले में फरार आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *