जन स्वास्थ्य अधिकारियों से पानी आपूर्ति सुनिश्चित:आफताब अहमद

0

City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | विधायक व कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने मंगलवार को जन स्वास्थ्य विभाग के 

रैनिवेल विभाग के एस ई कृष्ण दहिया तथा एक्शन प्रदीप कुमार एक्सएन दीपेन्द्र सहित अन्य अधिकारियों से इलाके में पीने के पानी की आपूर्ति दुरुस्त करने को कहा है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि किसी भी गांव में पानी की आपूर्ति बाधित ना हो और भीषण गर्मी में किसी प्रकार की परेशानी लोगों को ना हो। विधायक ने 

नूंह शहर, मेवली, छावा, निदामपुर, देवला नंगली, आंकेडा, मालब, कोटला, अड़बर, जोगीपुर, निदामपुर, फ़िरोज़पुर नमक, सालाहेड़ी, बारोटा, सतपुतियाका, हुसैनपुर, टांई, घासेड़ा, बैंसी, रानिका, उदाका, नवाबगंड, बझेड़ा, हिलालपुर, बड़ेलाकी, राउका, खानपुर, सहित कई अन्य गांवों में पीने के पानी की आपूर्ति करने के लिए कहा है। 

अधिकारियों ने विधायक को आश्वास्त किया कि प्राथमिकता पर पानी आपूर्ति सुचारु की जाएगी। आफताब अहमद ने अधिकारियों से मालाब व घासेड़ा महाग्राम परियोजना के कार्य के बारे में बात की और कहा कि बड़े गांवों में पानी आपूर्ति को सुनिश्चित किया जाए और इस परियोजना को आगे बढ़ाया जाए।

विधायक आफताब अहमद ने अधिकारियों से कहा कि प्राथमिकता पर पानी आपूर्ति हो जिससे गाँवों में कोई परेशानी पेश ना आये। उन्होंने नूरपुर ट्यूबवेल योजना को जल्द मुकम्मल करने के लिए कहा ताकि मालब, आंकेड़ा, बाई, मेवली  जैसे दर्जनों गाँवों में पानी आपूर्ति सुनिश्चित हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *