संदीप रेड्डी वांगा ने आदिल हुसैन को दिया पलटवार जवाब

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली।एनिमल’ फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने एक्टर आदिल हुसैन की ‘कबीर सिंह करने का अफसोस’ वाली टिप्पणी का उत्तर दिया है। आदिल ‘कबीर सिंह’ फिल्म में नजर आए थे। उन्होंने हाल ही में एक पॉडकास्ट में बताया कि उन्हें इसके लिए पछतावा है। संदीप रेड्डी वांगा ने इस बयान पर क्या कहा, इसका जवाब दिया है।

आदिल हुसैन के दावे के बाद, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी प्रतिक्रिया जताई। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक कड़ा जवाब दिया। उन्होंने आदिल के बयान की निंदा की और ट्विटर पर लिखा, “30 फिल्मों में आपके ‘भरोसे’ ने आपको उतना फेम नहीं दिलाया, जितना एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में आपके ‘अफसोस’ ने दिलाया।” उन्होंने इसके साथ आदिल के वो क्लिप भी साझा किया, जिसमें वह इंटरव्यू दे रहे हैं।

आदिल हुसैन ने क्या कहा था?

आदिल हुसैन ने एपी पॉडकास्ट में स्वीकार किया कि ‘कबीर सिंह’ उनके करियर की एकमात्र फिल्म है, जिसे उन्होंने बिना स्क्रिप्ट या ऑरिजनल फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ देखे बिना किया। ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवरकोंडा तो ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर लीड रोल में थे। सीनियर एक्टर ने खुलासा किया, ‘मै तब किसी और काम में बिजी थी, जब मुझे इस फिल्म का ऑफर आया था। मैं ये फिल्म नहीं करना चाहता था, इसलिए मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ज्यादा पैसे मांग लो, ताकि वो खुद मना कर दें, लेकिन वो तैयार हो गए। मैंने फिल्म का जो सीन किया, वो अच्छा था, इसलिए मुझे लगा कि फिल्म भी अच्छी होगी, लेकिन जब मैं अपने करीबी के साथ थिएटर गया तो बहुत शर्मिंदा हुआ। हम दोनों 20 मिनट भी वहां नहीं बैठ सके। मैं अपनी बीवी को भी ये फिल्म देखने के लिए नहीं कह सका, क्योंकि वो नाराज होतीं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *