बिजली पानी की समस्याओं के लिए अधिकारियों से कहा: विधायक चौधरी आफताब अहमद

0

City24news/अनिल मोहनिया

नूंह| विधायक व कॉंग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने बुधवार को पंचायती विभाग के अधिकारियों की बैठक ली, इसके अलावा बिजली पानी की समस्याओं के लिए अधिकारियों से कहा है कि 

पेयजल आपूर्ति, सिंचाई के पानी की वयवस्था और बिजली आपूर्ति सुनिश्चित तत्परता पर की जाय।

विधायक आफताब अहमद ने पंचायती अधिकारियों की बैठक में कहा विधायक के निजी कोष से होने वाले कार्य प्रशानिक विलंब के कारण कई कार्य लंबित है, इन्हें पूरा किया जाय। सरकार द्वारा विधायकों को 5 करोड़ के कार्य विकास कार्यों को देने के मामले में भी सरकार और प्रशासन की और से अपेक्षित सहयोग नहीं मिल पाने के कारण विकास कार्य बाधित हुए हैं। इन सभी का संज्ञान लेकर कई बार प्रशासन से बैठक कर अवगत कराने के बावजूद सकारात्मक नतीजे नहीं आए। 

वहीँ विधायक आफताब अहमद ने जिले के अधिकारियों से कहा कि पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित की जाए, सिंचाई के पानी की वयवस्था तुरंत की जाय, बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

दूसरी तरफ विधायक आफताब अहमद ने कल चंडीगढ़ में पेयजल समाधान के लिए आफताब अहमद ने अतिरिक्त मुख्य सचिव से चंडीगढ़ में की बात की थी जिसमें कई दर्जन गांवों के नाम सहित एक पत्र भी सौंपा गया था।

विधायक आफताब अहमद ने बताया कि बेहद गर्म तापमान में नूंह जिले के ग्रामीण और शहरी पेयजल आपूर्ति के लिए परेशान हैं, स्थानीय प्रशासन द्वारा ग्रामीणों को पर्याप्त फ्री पेयजल आपूर्ति के दावे फैल हो गए हैं जिससे जन जीवन प्रभावित हो रहा है।

इससे पूर्व भी विधायक आफताब अहमद ने 

पीने के पानी की आपूर्ति के लिए असीम खन्ना ईआईसी से भी बात कर निदान के लिए कहा था। इसके अलावा जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की भी बैठक लेकर समाधान के निर्देश दिए थे लेकिन समाधान हो नहीं पाया। अब एक बार फिर अधिकारियों की बैठक लेकर स्थाई समाधान के लिए कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *