चौधरी ज़ाकिर हुसैन के निवास पर ईद मिलन समारोह आयोजित

0

City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | बृहस्पतिवार को ईद-उल-फ़ितर का पावन पर्व पूरे देश में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। 

इसी कड़ी में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन के नूँह निवास पर ईद उल फितर की नमाज अदा करने के बाद बहुत ही शानदार व भव्य ईद मिलन समारोह का आयोजन हुआ जिसमें क्षेत्र व दूर-दराज से हजारों लोगों ने शिरकत कर उन्हें ईद-उल-फ़ितर की मुबारक़बाद व बधाई दी। ईद मिलन समारोह में उद्योग जगत, धार्मिक, राजनैतिक व सामाजिक जगत की प्रमुख हस्तियों के अलावा हजारों लोगों ने शिरकत की। 

भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी नूँह निवास पर ईद-उल-फ़ितर के अवसर पर ईद मिलन का आयोजित हुआ जिसमें 36 बिरादरी के लोगों ने बड़े प्रेम व आपसी सौहार्द के साथ आपस में गले लगकर ईद की मुबारक़बाद दी। उन्होंने कहा कि मेवात क्षेत्र का आपसी भाईचारा व सद्भाव पूरी दुनिया में मिसाल है, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण आज के ईद मिलन में देखने को मिला। हुसैन ने कहा कि उन्होंने व उनके परिवार ने हमेशा मेवात की 36 बिरादरी को एक साथ लेकर चलकर मेवात के विकास के लिए कार्य किए हैं। आज वे भारतीय जनता पार्टी में रहकर पार्टी नीतियों सबका-साथ, सबका-विकास और सबका विश्वास के नारे पर कार्य कर रहे हैं। 

 उल्लेखनीय है कि बृहस्पतिवार को चौधरी ज़ाकिर हुसैन के निवास पर ईद की मुबारक़बाद देने के लिए पूरे दिन 36 बिरादरी के लोगों का तांता लगा रहा। भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन द्वारा लोगों के लिए खाने का पूरा इंतजाम किया गया था।

  इस अवसर पर प्रमुख रूप से पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र बिजारनिया, जिलाध्यक्ष नरेन्द्र पटेल, जिला महामंत्री शिव कुमार आर्य, भानीराम मंगला, उद्योगपति अरोड़ा, उद्योगपति जुनेजा परिवार, सिंचाई विभाग के चीफ़ इंजिनियर संदीप तनेजा, वरिष्ठ समाजसेवी सरदार जी एस मलिक, सरदार जसबीर सिंह मलिक, सरदार मंजीत सिंह मलिक, किशोर यादव, महेन्द्र कुमार जाजोरिया, जगन सिंह पार्षद, वरिष्ठ समाजसेवी संजय गर्ग, मनोज कुमार मलाई, जयपाल सिंह, विजय बुद्धिराजा, शादाब अली नकवी, संदीप एडवोकेट, लाला दीपचंद, हाफिज मौo शाद, अल्ली प्रधान आदि के अलावा हजारों गणमान्यों ने पहुंचकर ईद-उल-फ़ितर की मुबारक़बाद दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *