रेलवे फाटक पर कार में सवार परिवार को घेर कर किया हमला

0

समाचार गेट/हरिओम भारद्वाज

होडल | गोढोता रोड पर बने रेलवे क्रासिंग पर एक कार में सवार होकर बल्लबगढ़ जा रहे परिवार पर कुल्हाड़ी, चाकू, हथोड़ा और लाठी डंडों से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। रेलवे फाटक लगे होने के कारण गाड़ी लेकर भागना मुनासिब नहीं था। हमलावरों ने गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। आसपास के लोगों की भीड़ जमा होने पर हमलावर मौके से भाग खड़े हुए। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पैंगलतू गांव निवासी राकेश ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि वह पैंगलतू गांव का पैतृक निवासी हैं। फिलहाल वह फरीदाबाद के भीकम कॉलोनी में रह रहा है। राकेश अपने परिवार के साथ पैतृक गांव पैंगलतू से बल्लबगढ़ जा रहा था कि वह गोढोता चौक के निकट रेलवे क्रासिंग पर पहुंचे तभी यशवीर अपने पुत्र योगेश के साथ 10 -15 लोगों को लेकर हथोड़ा कुल्हाड़ी व लाठी डंडों से लैस होकर उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि हमलावरों ने उनकी गाड़ी को चारों ओर से घेर लिया। हमलावरों ने उनकी गाड़ी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। उन्होंने बताया कि योगेश घटनाक्रम के दौरान फोन पर किसी से बात करते हुए कह रहा था कि जैसा गुलशन भैया ने कहा वैसा ही हाल उनका कर दिया है। लोगों की भीड़ को इकठ्ठा होता देख हमलावर मौके से भाग खड़े हुए।

पीड़ितों की शिकायत पर होडल थाना पुलिस ने  यशवीर और उसके पुत्र योगेश सहित 10-15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एग्जाम शुरू कर दी है। थाना प्रभारी इलियास मोहम्मद ने कहा कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *