मौनी रॉय ने तोड़ा दूसरी हसीनाओं का गुमान

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली। नागिन सीरियल की ये एक्ट्रेस जितनी माहिर अपनी अदाएं दिखाने में है, उतना ही पक्का हाथ इनका फैशन में भी है। चाहे सूट हो, साड़ी हो या फिर वेस्टर्न वियर ही क्यों न हो, ये बंगाली सुंदरी हर आउटफिट में इतनी बढ़िया जचती है कि कोई भी अपना दिल हार जाए।

ऐसा ही दिल की धड़कनों को बढ़ाने वाला लुक मौनी का तब देखने को मिला, जब वो अजियो ग्राज़िया के यंग फैशन अवार्ड 2024 में पहुंची। जालीदार टॉप में मौनी का रूप इतना खिलकर आ रहा था कि दूसरी हसीनाएं भी इनके सामने फीकी नजर आने लगी। 

image.png

एक और जहां इस अवॉर्ड शो में कई एक्ट्रेस गाउन या मिनी ड्रेस में आई थीं। वहीं मौनी रॉय अपने इस खूबसूरत आउटफिट में कहर ढाती दिखीं। इस ड्रेस में मौनी की स्लिम बॉडी फ्रेम शो हो रहा था। इस बाला ने अपने ऑल ब्लैक लुक को इतने बखूबी से स्टाइल किया था कि मिनिमल मेकअप के साथ इस हसीना के अपने ऑवरोल लुक में चार-चांद लगा दिए।

अपर पोर्शन का डिजाइन था थोड़ा हटके

image.png

मौनी का ये ऑल ब्लैक लुक वाकई बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस था। बंगाली की सुंदरी की इस मैक्सी ड्रेस का सबसे अट्रैक्टिव पार्ट इसका अपर पोर्शन था, जिसमें ट्युल फैब्रिक पर बहुत ही खूबसूरती से फ्लोरल एप्लिक वर्क किया गया था। स्लीवलेस वाली इस ड्रेस की नेकलाइन को ब्रॉड रखा गया था। साथ ही इसका अपर पोर्शन थाई तक लॉन्ग था, जो स्कर्ट के स्लिट कट से विजिबल हो रहा था।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

ReplyReply allForwardAdd reaction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *