सीआईए ने लोडेड देसी कट्टा एवं 8 कारतूस सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

0

City24news@हरिओम भारद्वाज

होडल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ अंशु सिंगला, पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ के संबंध में चलाया हुआ है। इसी मुहिम के अंतर्गत सीआईए होडल टीम ने अवैध हथियार देसी कट्टा एवं 8 कारतूस सहित एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी देते हुए सीआईए होडल प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि दिनांक 12 मई 2024 को उनकी टीम सीआईए में तैनात हेड कांस्टेबल रिंकू के नेतृत्व में गठित टीम ने विश्वसनीय सूत्र की सूचना के आधार पर थाना होडल अंतर्गत हसनपुर चौक होडल नाका बंदी कर मोटरसाइकिल पल्सर सवार हताना यूपी निवासी चालक को अवैध हथियार एक कारतूस से लोडेड देसी कट्टा एवं 7 कारतूस सहित धर दबोचने में सफलता हासिल की। आरोपी बरामद हथियार बारे कोई लाईसेन्स व परमिट पेश नहीं कर सका। 

प्रभारी सीआईए होडल ने बताया कि बरामद अवैध हथियार एवं पल्सर मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर संबंधित थाना होडल में आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है जिससे बरामद अवैध हथियार स्त्रोत्र बारे गहनता से पूछताछ जारी है। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *