दूल्हे राजा की शेरवानी का कश्मीर से था कनेक्शन

0

City24news@भावना कौशिश

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी काफी समय से बीटाउन के इट कपल बने हुए थे। गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के स्टेटस को लंबे समय तक इंजॉय करने के बाद अब ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधकर मिस्टर एंड मिसिस बन चुका है। गोवा के नामी होटल में डेस्टिनेशन वेडिंग के दौरान रकुल और जैकी किसी रॉयल्टी से कम नहीं लग रहे थे। हालांकि, उन्होंने जो ओवरऑल थीम और अटायर चुने थे, वो अनुष्का शर्मा से लेकर कियारा आडवानी और आलिया भट्ट तक की शादी की याद दिला गए। ऐसा हम क्यों कह रह हैं, ये शायद आपको इस न्यूली मैरिड कपल की वेडिंग पिक्स देखने के बाद खुद समझ आ जाएगा।

एक और सेलिब्रिटी कपल, जिसने दिखाया पेस्टल के लिए प्यार

पिछले कुछ समय में इंडियन स्टार्स की जितनी भी शादियों की तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें से ज्यादातर में दूल्हा और दुल्हन ट्रडिशनल डार्क रेड कलर को छोड़ पेस्टल शेड्स के लिए प्यार दिखाते नजर आए हैं। रकुल और जैकी भी अब इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

स्टनिंग जूलरी ने लुक को दिया रॉयल टच

रकुल का सिर्फ लहंगा ही मॉर्डन टच वाला नहीं था, बल्कि उनकी जूलरी भी बिल्कुल न्यू डिजाइन की थी। इस अदाकारा ने भारी-भरकम पोल्की चोकर नेकलेस पहना था। उनके डैंगलर्स और मांगटीका भी हार से मैच करते डिजाइन के ही थे। अपने हाथों में रकुल चूड़ियों के साथ ही कंगन और कलीरे पहनी दिखाई दीं।

इस नामी डिजाइनर ने तैयार किए शादी के कपड़े

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के शादी के कपड़े नामी फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया था। इस लीडिंग इंडियन फैशन डिजाइनर को भारतीय शिल्पकला और टेक्सटाइल विरासत को अपनी हर डिजाइन में बड़ी ही खूबसूरती के साथ उतारने के लिए जाना जाता है। उनका ट्रडिशनल के साथ मॉर्डन एस्थेटिक का फ्लॉलेस मिक्स हर ऐज ग्रुप को आकर्षित करता है।

तरुण तहिलियानी की क्लाइंट लिस्ट में न सिर्फ अंबानी से लेकर बीटाउन सितारे शामिल हैं, बल्कि दुनिया के कई नामी लोग उनके बनाए कपड़ों में नजर आ चुके हैं।\

आधुनिक रंगों की ओर जा रहे आज के यंग कपल्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *