नवेले दूल्हे का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला

0

City24news@ब्यूरो

फरीदाबाद । फरीदाबाद के थाना धौज इलाके में नेकपुर के जंगलों में एक नए नवेले दूल्हे का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला । इस संदिग्ध मौत के पीछे परिवार हत्या का शक जाता रहा है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान  सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

तस्वीरें में दिखाई दे रहा यह वहीं दूल्हा है जिसकी चार दिन पहले यानी 24 फरवरी को शादी हुई थी जिसकी आज संदिग्ध परिस्थितियों में फरीदाबाद के नेकपुर के जंगलों में पेड़ से लटका हुआ शव मिला। इस मामले में मृतक के भाई नीरज ने बताया कि वह लोग मूल रूप से गांव शिवाचली करीम पोस्ट पुर्दिल नगर तहसील सिकंदराराऊ जिला हाथरस उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं । उनका भाई विकास जिसकी उम्र लगभग 28 वर्ष थी वह प्राइवेट स्कूल में बच्चों को इंग्लिश पढ़ता था और घर पर बच्चों को ट्यूशन भी दिया करता था । उनके भाई विकास की शादी बीते 24 अप्रैल को  उत्तर प्रदेश के जिला एटा के गांव पिलवा की रहने वाली शिल्पा से हुई थी। 24 तारीख को बारात बड़े ही धूमधाम से निकाली और 25 तारीख को दुल्हन को लेकर सुबह लौटी थी   हिंदू रीति रिवाज  के तहत शादी हुई थी। 26 तारीख की शाम पांच बजे विकास की कंगना खुलने की रस्म की गई थी और फिर लगभग 7:15 पर विकास के फोन पर कोई फोन आया जो विकास घर में बता कर गया कि वह गांव से लगते बाजार पुर्दीन नगर में जा रहा है वह पैदल ही लगभग डेढ़ किलोमीटर दूरी पर बाजार था जिसमें वह जाने की बात कह कर निकाला था। रास्ते में गांव के ही एक लड़के ने उसे मोटरसाइकिल पर लिफ्ट दी थी।  लेकिन उसके बाद से विकास घर नहीं लौटा उसके फोन पर फोन मिलाया गया फोन बार-बार स्विच ऑफ आ रहा था परिवार और गांव के लोगों ने विकास को आसपास इधर-उधर खूब तलाश जब उसका कहीं अता पता नहीं चला तो वह उसी रात को लगभग 10:00 बजे जरेरा चौकी पहुंचे । लेकिन चौकी में उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई । उनसे कहा गया कि वह हासन थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराएं । उनकी थाने चौकी में कहीं कोई सुनवाई नहीं की गई अपने स्तर पर उन्होंने फोन लोकेशन निकलवाई तो विकास की लोकेशन दिल्ली आई और फोन 27 तारीख की सुबह 5:00 बजे खुला फिर बंद हो गया फिर लगभग 6:30 बजे फिर खुल फिर बंद हो गया फिर फोन पूरे दिन बंद आता रहा । फिर फरीदाबाद से शाम को लगभग सात बजे उनके फोन पर फोन आया कि विकास ने फरीदाबाद के नेकपुर में फांसी लगा ली है उसकी मौत हो चुकी है। 

फरीदाबाद पुलिस द्वारा मिली सूचना के आधार पर वह लोगों को फरीदाबाद पहुंचे हैं उन्हें शक है कि  उनके भाई का किसी ने अपहरण किया है हत्यारा काफी शातिर है क्योंकि उसने तीन स्टेट बदल दिए उत्तर प्रदेश से दिल्ली दिल्ली से फिर हरियाणा में लाकर उनके भाई की हत्या की है। हालांकि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है फिर भी वह चाहते हैं कि इस मामले में पुलिस से जांच कर हत्या का खुलासा करे।

वहीं मृतक विकास के परिजनों ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर काफी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है की यदि पुलिस ने सही समय पर उनके भाई की फोन लोकेशन खोज ली होती तो शायद उनके भाई की इस तरह हत्या न होती और उनका भाई आज उनके बीच होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *