घर से लापता 12 कक्षा की छात्रा का शव गांव के तालाब में तैरता मिला,

0

पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप मामले की जांच में जुटी

City24news/होडल हरिओम
होडल | बीते रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई लड़की का शव गांव के तालाब में तैरता हुआ मिला। शव मिलने की खबर से पूरा गांव स्तब्ध रह गया। मामला सौंदहद गांव की है। शव मिलने की सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मुंडकाटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सबको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

रविवार को सौंदहद गांव के मानसिंह की 17 वर्षीय बेटी दीपा जो कि 12 वीं कक्षा की छात्रा थी अचानक अपने घर से गायब हो गई। देर शाम तक जब दीपा अपने घर नहीं लौटी तो घर वालों को चिंता होने लगी। परिजनों ने पूरे गांव में दीपा की तलाश शुरू कर दी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने उक्त मामले की सूचना संबंधित मुंडकटी थाना पुलिस को दी। अगली रात दीप का शव सरकारी स्कूल के समीप बने तालाब में पाया गया। सब मिलने की सूचना पूरे गांव में जंगल की आज की तरफ फैल गया। गांव के लोग तालाब की ओर दौड़ पड़े। गांव के सैकड़ो लोग तालाब पर पहुंच गए। इसी दौरान किसी ने पुलिस को इतना कर दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की मौजूदगी में सबको तालाब से बाहर निकल गया। पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने छात्रा का शव परिजनों को सौंप दिया।

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को शक है किसी ने छात्रा की हत्या कर सब तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने छात्रा के पिता मानसिंह के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मुंडकटी थाना पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *