पॉप सिंगर रिहाना की काले कपड़ों में वो एक तस्वीर, जिसने दिया था जोर का झटका

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली । हॉलीवुड की मशहूर सिंगर रिहाना एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हें दुनियाभर से चाहने वालों का प्यार मिलता है। म्‍यूजिक और ग्‍लैमर की दुनिया में 35 साल की इस पॉपस्‍टार का हर कोई दीवाना है। हालांकि, इस पॉपुलर्टी का एक पक्ष यह भी है कि इस हसीना को उनसे जुड़ी छोटी-छोटी चीजों को लेकर जज किया जाता है। खासतौर से उनके कपड़ों को लेकर। ऐसा इसलिए क्योंकि रिहाना को अक्सर ऐसे कपड़ों में देखा जाता है, जो बोल्ड और ऊम्फ से भरे तो होते ही हैं बल्कि उनमें ग्लैमर एंड सेक्सीनेस का एलिमेंट भी इस कदर ऐड होता है कि उनके आगे किसी दूसरी हसीना का टिक पाना भी मुश्किल हो जाता है।

बिल्कुल ऐसा ही नजारा रिहाना की प्रेग्नेंसी जर्नी में भी देखने को मिला था, जब एक से एक बोल्ड कट वाले कपड़े पहनकर इस हसीना ने सभी की बोलती बंद कर दी थी। वहीं जब मां बनने के बाद रीरी (रिहाना) ने ग्लैमरस लुक के साथ कमबैक किया, तो भी लोग इनके अंदाज को देख प्लेजेंटली सरप्राइज हुए। खैर, ऐसा होता भी क्यों न रिहाना ने स्किन टाइट कपड़ों में अपनी शेप में लौटती बॉडी फ्लॉन्ट ही इस तरह से की थी कि इस यमी मॉमी को देख कोई भी इसका अंदाजा तक नहीं लगा सकता था कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

image.png

नो डाउट रिहाना की ड्रेस तो ऐसी थी ही जिसे पहनने के लिए स्टाइल के साथ-साथ तगड़ी हिम्मत भी चाहिए। वहीं इस अटायर को उन्होंने जिस तरह से राउंड ऑफ किया था, वो भी उनकी फैशन स्किल्स को एक स्टेप आगे ले जा रहा था। रिहाना ने अपने ओवरऑल लुक को बहुत ही बोल्ड रखा था।

उन्होंने अपने फेस को न्यूड टोन मेकअप के साथ कम्पलीट किया था, जिसके साथ अपनी आईज को स्मोकी टच दिया। वहीं बालों को इस हसीना ने स्पाइक टच दिया था, जोकि ओवरऑल लुक को सुपर ड्रमैटिक बना रहे थे।

काले कपड़ों में वो फोटोशूट

image.png

 अपने दूसरे बेटे Riot Rose के जन्म के बाद रिहाना ने एक जबरदस्त फोटोशूट करवाया था, जिसके लिए उन्होंने सिर से लेकर पांव तक ऐसे कपड़े चुने थे, जिनमें भरपूर ड्रामा भरा हुआ था। अरबों की दौलत वाली इस सिंगर ने इस दौरान ब्लैक कलर का गाउन पहना था, जिसमें पीछे की तरफ लॉन्ग ट्रेन थी।

यह ऑउटफिट वेलवेट फैब्रिक से बना हुआ लग रहा था, जिसमें ऐड की गई बोल्ड लो-कट नेकलाइन लुक में सीजल जोड़ती नजर आ रही थी। इस लुक की सबसे खास बात यह थी कि इसमें कॉन्फिडेंट बिल्यनेर मॉमी अपने दोनों बच्चों के साथ पोज कर रही थीं।

मेट गाला को बना दिया यादगार

image.png

साल 2017 के मेट गाला इवेंट में रिहाना ने जिस तरह से अपने लुक को स्टाइल किया था, उसने पूरी तरह यह साबित कर दिया कि मेट गाला की असली लुक क्वीन वही हैं। इस इवेंट वह Rei Kawakubo का डिज़ाइन किया हुआ ऑउटफिट पहनकर पहुंची थीं, जोकि उनका अब तक सबसे हटकर अटायर था। इस ऑउटफिट में फूलों की बड़ी-बड़ी पंखुड़ियां बनी हुई थीं, जोकि एकदम ड्रमैटिक लुक प्ले कर रही थीं। वहीं इस ऑउटफिट को उन्होंने स्ट्रैपी डिटेलिंग वाली हाई हील्स के साथ कम्पलीट किया था। (स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *