एक साल से फरार बदमाश को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार 

0

समाचार  गेट/हरिओम भारद्वाज

होडल | बार्डर पर स्थित गांव करमन में हथोड़े से पीटकर हाथ पांव तोड कर रुपए लूट के मामले में पिछले एक साल से फरार चल एक आरोपी युवक को एसटीएफ पुलिस पलवल ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी युवक से अवैध हथियार भी बरामद किया है। आरोपी युवक पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है। फरीदाबाद में आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज है। पुलिस ने आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।

आरोपी युवक अमरेश होडल के करमन कुमार गांव का निवासी है। अमरेश कुमार अपने साथियों के साथ मिलकर अंकित उर्फ भोला पर हथौड़े से हमला कर उसके हाथ पैर तोड़ दिया था। अमरेश और उसके साथियों ने अंकित के जेब में रखे 12 हजार रूपए भी लूट लिया था। अमरेश और उसके साथियों ने अंकित को अधमरा छोड़कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए थे। होडल थाना पुलिस ने अमरेश और उसके साथियों के ख़िलाफ़ 19 दिसंबर 2023 को मामला दर्ज कर लिया था। अमरेश उसी दिन से फरार चल रहा था। पुलिस महानिरीक्षक साउथ रेंज रेवाड़ी की ओर से उक्त आरोपी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। 

पलवल एसटीएफ पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार में जुटी हुई थी। एसटीएफ पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी युवक अमरेश गुरुग्राम के झाड़सा गांव में मौजूद हैं। टीम ने दबिश देकर आरोपी युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बताया गया है कि आरोपी युवक के खिलाफ फरीदाबाद में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। एसटीएफ टीम ने आरोपी युवक अमरेश को कोर्ट में पेश 2 दिन के रिमाइंड पर लिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *