इन 5 आउटफिट में देखें सुरभि चंदना के अलग अंदाज

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली। ‘इश्कबाज’ शो से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली सुरभि चंदना की अभी हाल ही में शादी हुई है। इस दौरान की उनकी तस्वीरों से लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वैसे अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली इस अदाकारा के ओवरऑल फैशन की बात करें तो सुरभि का लेवल इस मामले में काई हाई है।
बात चाहे शॉर्ट ड्रेस की हो या सूट की, सुरभि बड़े ही खूबसूरत तरीके से अपने आउटफिट्स को स्टाइल करती हैं। आज हम आपको सुरभि के 5 ऐसे ही अलग-अलग लुक्स दिखाने वाले हैं, जिन्हें देख आप फिर से उन्हें अपना दिल दे बैठेंगे। और लड़कियों के लिए ये पिक्स स्टाइलिंग इंस्परेशन का काम कर सकती हैं।

image.png

जितनी खूबसूरत सुरभि शॉर्ट्स में लग रही थीं उससे कहीं ज्यादा निखार उनका साड़ी में दिख रहा है। ऑफ वाइट रंग की ये साड़ी सिल्क से बनी थी। इसके साथ टाईअप ब्लाउज ने एक्ट्रेस की हॉटनेस को और भी ज्यादा बढ़ाने का काम किया है। इस सुंदर बाला ने कमर की साइड से पल्लू को लूज रखा है। साथ ही एक्सेसरीज के तौर पर झुमके और चूड़ियों को कैरी किया। अपने मिनिमल लुक में भी सुरभि चाहने वालों के दिलों की घंटी बजा ही देती हैं।

बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

image.png

इस स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस में सुरभि बहुत ही ज्यादा हॉट दिख रही हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने जूलरी के तौर पर स्टोन वाला नेकपीस और हाथों में एक बैंगल कैरी किया। फ्लॉलेस नेचुरल मेकअप के साथ सुरभि का ये लुक सच में कातिलाना लगा। एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस के साथ डुअल स्ट्रैप स्पूल हील को वियर किया, जो लुक के स्टाइल को और एन्हांस कर गया।

डेमिन शॉर्ट के साथ मल्टी कलर शर्ट

सुरभि अपने इस लुक में बहुत ही ज्यादा हॉट दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने रफ डेनिम शॉर्ट्स के साथ मल्टी कलर की प्रिंटेड शर्ट को बड़े ही खूबसूरत तरीके से कैरी किया है। फ्री साइज वाली इस शर्ट को सुरभि ने कंधे से पीछे की तरफ पुश करते हुए कैरी किया, जो उनके इस अंदाज में हॉटनेस की हिंट ऐड कर गया।

image.png

सुरभि का 29,000 हजार का सूट

image.png

सुरभि का ये सूट जितना ज्यादा सुंदर है, उतनी ही ज्यादा इसकी कीमत भी है। 29 हजार रुपये के सिल्क वाले इस अनारकली सूट पर बहुत ही प्यारी एम्ब्रॉयडरी की गई है। सूट के साथ एक्ट्रेस ने ऑर्गेंजा शेडेड दुपट्टा कैरी किया है। ये लुक ऐसा है, जो किसी भी इंडियन फंक्शन में आपको खूबसूरत दिखा सकता है।

ब्लैक लहंगे में दिखाया सेक्सी अंदाज

सुरभि ने ये ब्लैक लहंगा पहना, तो इसके साथ उन्होंने ब्रालेट ब्लाउज कैरी किया, जिसने लुक को सेक्सी बना दिया। प्लेन घाघरे के साथ इस गॉर्जियस बाला का डीप वी नेक लाइन वाला ब्लाउज सच में कमाल का कॉम्बिनेशन क्रिएट कर रहा था। वहीं सुरभि का लॉन्ग श्रग इसके क्लासी टच दे रहा था। ज्यादा जूलरी को न कैरी करते हुए सुरभि ने बस एक सिल्वर स्टर्लिंग नेकलेस कैरी किया।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *