स्कूल बस हादसा जीएल स्कूल में बच्चे भेजने को लेकर असमंजस में अभिभावक

0

प्रशासक नियुक्त होने के बाद पिछले सप्ताह भर से नहीं पंहुचे विद्यार्थी
City24news/सुनील दीक्षित
कनीना| 11 अ्रपैल को उन्हाणी के समीप हुए सडक हादसे में मारे गए 6 मासूम विद्यार्थियों की घटना के बाद स्कूल में बच्चों को भेजें या नहीं इस बात को लेकर अभिभावक असमंजस में हैं। झाडली के अभिभावकों की ओर से नशेडी बस चालक के रवैये को लेकर स्कूल प्रबंधन को बार-बार शिकायतें की जा रही थी उसके बावजूद भी कोई सकारात्कम कदम नहीं उठाया गया। उन्होंने कहा कि घटना वाले दिन खेडी के अभिभावकों ने अपने बच्चों को बस से उतार लिया था नतीजतन बच्चें हताहत होने से बच गए। झाडली,धनौंदा व खरकडा बास के अभिभावक ़़सतर्क नहीं हो पाए। जिसके चलते इन गावों के बच्चे अधिक प्रभावित हुए। पूरा इलाका 6 विद्यार्थियों की अकाल मौत से सहमा हुआ है। अधिकांश अभिभावक इस स्कूल में बच्चे भेजने से किनारा कर रहे हैं तो कुछ असमंजस के भंवर में फंसे हुए हैं। प्रशासक डीटीपी महावीर प्रसाद ने कहा कि स्टाफ विद्यालय में हाजिर हो रहा है लेकिन बच्चे नहीं आ रहे हैं। बस सुविधा का भी अभाव माना जा रहा है।
 बाॅक्स न्यूज
5 दिन के पुलिस रिमांड के बाद चेयरमैन को आज किया जायेगा कोर्ट में पेश
कनीना में कोसली रोड स्थित जीएल स्कूल बस हादसे के सप्ताहभ्भर बाद
पुलिस गिरफ्त में आए स्कूल संचालक एवं चेयरमैन राजेंद्र सिंह लोढा को 5 दिन के रिमांड के बाद पुलिस आज सोमवार को पुनः कोर्ट में पेश करेगी।
रिमांड अवधि के दौरान पुलिस ने बस चालक सहित स्कूल के दस्तावेज व सीडीआर अपने कब्जे में ली है। डीएसपी महेंद्र सिंह ने बताया कि राजेंद्र सिंह लोढा को हादसे के सप्ताहभर बाद बव्वा,जिला रेवाडी से बीते को बुधवार सांय गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि बस चालक धमेंद्र वासी सेहलंग तथा जीएलपीएस स्कूल की प्राचार्या दीप्ती राव व जीएल शिक्षा समिति के सचिव होशियार सिंह को पुलिस ने पहले ही काबू कर लिया था। उसके बाद चालक के साथ बस में शराब पीने वाले हरीश,भूदेव,संदीप व नरेश कुमार को भी गिरफ्तार किया जा जा चुका है। स्कूल प्रबंधन के तीन सद्स्यों सहित कुल 8 व्यक्तियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। विद्यालय के एमडी सुभाष लोढा पुलिस पकड से बाहर हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *