रोहित का दोस्त जो किसी सौतन से कम नहीं

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली। हम कहते हैं कि मेरी इस दोस्त को तो पूरा खानदान तो जनता ही होता है, लेकिन शादी के बाद ऐसे ही दोस्त से बीवी भी चिढ़ने लगती है। रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के बीच भी ऐसी ही कुछ दोस्ती है। एक बार चहल ने रोहित के लिए बर्थडे पोस्ट किया था, लेकिन उसपर रितिक ने कमेंट करके चहल को पति चोर कह दिया था। ऐसा कभी-न-कभी हर किसी के साथ होता है, जब उनकी वाइफ या गर्लफ्रेंड ने कहा हो कि “तुम अपने उस जिगरी दोस्त के पास ही चले जाओ”। इससे पता चलता है कि आपकी दोस्ती कितनी गहरी है।

image.png

दोस्ती यारी में पार्टनर को न भूलें

माना रोहित और चहल की दोस्ती बहुत ही ज्यादा गहरी है लेकिन फिर भी वो एक-दूसरे को पर्सनल टाइम देते हैं। ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि रोहित ने खुद कहा था। एक बार जब शर्मा जी के बेटे ने ट्विटर पर सवाल-जवाब का लाइव सेशन रखा था जिसमें उनके एक फैन ने पूछा कि जब आप घर पर होते हैं तो चहल कितनी बार कॉल करते हैं। इस पर रोहित ने जवाब दिया था कि जब वो घर पर होते हैं तो युजवेंद्र उन्हें फोन नहीं करते हैं। जब हम फैमली के साथ होते हैं तो एक-दूसरे को पर्सनल टाइम देते हैं।

जय-वीरू सी दोस्ती

आपके साथ भी ऐसा हुआ होगा जब एक के न होने पर दूसरे के बारे में पूछा जाए। शर्मा जी और चहल की दोस्ती भी कुछ ऐसी ही है। एक-दूसरे से मजाक करना और मैच के बीच में इनकी मस्ती बहुत देखने को मिलती है। आपने भी इंस्टाग्राम पर वो रील भी देखी होगी जिसमें रोहित चहल को पीठ पर मार रहे थे और जैसे ही कैमरा उनकी तरफ हुआ, उन्होंने फौरन हैट से चेहरा छुपा लिया। इनकी दोस्ती बड़ी मजेदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *