प्रियंका ने ईशा अंबानी पर भी नहीं किया कोई रहम

0

City24News@ भावना कौशिश
मुबंई।  प्रियंका चोपड़ा मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में रखी गई एक पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं। हालांकि, यह पार्टी अंबानी परिवार की अरबों की दौलत की वारिस ईशा अंबानी ने रखी थी, जोकि उन्होंने बुल्गारी नाम की लग्जरी जूलरी ब्रांड के साथ होस्ट की थी। इस पार्टी की थीम ‘ए रोमन होली’ थी, जिसमें बी टाउन के तमाम सितारे एक से एक अंदाज में पहुंचे थे। हां , वो बात अलग है कि ईशा और बुल्गारी के इस होली बैश में ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा खास मेहमान थीं, जिन्होंने अपने स्टनिंग लुक्स न केवल दूसरी हसीनाओं के हुस्न पर पानी फेर दिया बल्कि उनके आगे हमेशा ए-क्लास दिखने वाली मिसेज पीरामल भी कुछ खास जम नहीं पाईं।

image.png

‘ए रोमन होली’ पार्टी में प्रियंका चोपड़ा इंडिया के फेमस फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के कस्टम एडिशन को पहनकर पहुंची थीं, जिसमें सिर से लेकर पैर तक उनका लुक ब्रेथ टेकिंग लग रहा था। यह एक तरह का हाइब्रिड ऑउटफिट था, जिसमें साड़ी एंड गाउन का क्लासी कॉम्बो ऐड किया गया था।

ईशा अंबानी की  बारी

image.png

इस पार्टी की होस्ट ईशा अंबानी की बात करें, तो उन्होंने अपने लिए कलरफुल बॉडी फिट गाउन चुना था, जिसे तमिलनाडु के फेमस डिजाइनर Ashwin Thiyagarajan ने खासतौर पर उनके लिए तैयार किया था। यह कस्टम रेडी फिट अटायर पूरी तरह बनारसी कपड़े से बना था, जिसके एक-एक पैच में अलग-अलग रंग का इस्तेमाल किया था।

ऑउटफिट के लिए सारे वाइब्रेंट रंगों को सिलेक्ट किया था, जोकि ग्लैमर और ट्रेडिशनल का परफेक्ट मिक्स अपने में ऐड कर रहे थे। वहीं इस अटायर को बनाने में 100 घंटों का कड़ा समय लगा था, जिसे पर दिन-रात कारीगरों ने काम किया था।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *