साड़ी पहनी प्यारी सी डॉल लगीं नीता अंबानी

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली। नीता अंबानी का अपने छोटे बेटे अनंत और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन्स में भी शुरू से आखिर तक हर लुक बेहद उम्दा रहा। लेकिन एक लुक ऐसा भी था, जो पार्टी के दौरान दिखाई नहीं दिया, बल्कि वीडियो और तस्वीरों के जरिए ही सिर्फ सामने आया। इसमें नीता इतनी ज्यादा सुंदर लग रही हैं कि उन्हें देख कोई भी उनकी उम्र को लेकर तक गच्चा खा जाए।

image.png

लाल साड़ी का रिच टेक्सचर और वाइब्रेंट कलर काफी ज्यादा उभरकर आ रहा था। इसकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ाने का काम इसका सुनहरा जरी वर्क कर रहा था। टेंपल साड़ी के प्लीट्स पोर्शन को प्लेन रखते हुए एम्ब्रॉइडरी को बॉर्डर और पल्ले पर फोकस में रखा गया था। ऐसे में जब नीता ने डांस के लिए सीधा पल्ला लेते हुए प्लीट्स में उसे पिन किया, तो लुक जबरदस्त सुंदर बनकर सामने आया।

नीता अंबानी ने अपने ब्लाउज को काफी प्लेन और डीसेंट कट का रखवाया था। इंट्रिकेट जरी वर्क से सजे ब्लाउज में हाफ स्लीव्स थीं और नेकलाइन को गोल और कम गहराई का रखा गया था।

लग्जरी जोड़ते नीता अंबानी के हीरे के गहने

image.png

नीता के इस लुक में लग्जरी और रॉयल टच जोड़ने का काम उनके स्टेटमेंट डायमंड मेड गहने कर रहे थे। तीन लेयर के बड़े नेकलेस के साथ चोकर नेकपीस पेयर किया गया था। वहीं बालों को मांग टीका और माथा पट्टी से सजाया गया।

इसी सेट से मैच करते ईयररिंग्स नीता के कान में देखे जा सकते थे। मिसिस अंबानी ने हाथों में मैचिंग चूड़ियां और जड़ाऊ कंगन पहने थे। वहीं उनके पैरों में मोटी पायल काफी सुंदर लग रही थी।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *