नीतू कपूर ने पहने मॉडर्न जमाने वाले कपड़े

0

City24News@ भावना कौशिश
मुबंई। आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती भी लोगों को बहुत पसंद आती है। वे हर प्रकार के कपड़ों में खूबसूरत लगती हैं और उनकी तस्वीरें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं।
हाल ही में आलिया भट्ट का 15 मार्च को जन्मदिन था। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर एक शानदार पार्टी रखी, जिसमें परिवार और दोस्त शामिल थे। पार्टी में उनकी सास भी थीं, जो कि उनसे बहुत ही अच्छी लग रही थीं।

image.png

सबसे पहले अगर बर्थडे गर्ल की बात करें, तो वह सिर से लेकर पांव तक परफेक्टली स्टाइल्ड लग रही थीं। इस हसीना ने लॉस एंजिल्स बेस्ड फैशन लेबल Cult Gaia का गोल्डन कोर्सेट पहना था, जिसे पॉलिएस्टर मिक्स्ड फैब्रिक से तैयार किया गया था। इसमें ड्रमैटिक हेमलाइन के साथ ट्यूब डिटेलिंग के साथ डीपकट नेकलाइन दी गई थी, जिसके बैक पोर्शन में भी सेक्सी दिखने के सारे एलिमेंट डाले गए थे।

इसमें कोई दोराय नहीं है कि नीतू कपूर स्टाइल के मामले में अपनी बहू आलिया भट्ट से बिल्कुल कम नही हैं। उम्र के इस पड़ाव पर होने के बाद भी वह ऐजफुल ग्रेस करती हैं। हालांकि, वो बहुत ज्यादा फ्लैशी या ब्लिंगी कपड़े नहीं पहनती हैं। लेकिन इसके बाद भी उनके स्मार्ट कैज़ुअल्स अक्सर बाजी मारने में कामयाब हो जाते हैं, जैसा बीती रात भी हुआ।

शर्ट से लेकर पैंट तक मस्त

image.png

नीतू कपूर ने अपने लिए जो अटायर चुना था, उसमें पेस्टल शेड का टॉप दिया गया था, जिसके साथ पैंट मैचिंग की रखी थी। ओवरऑल ऑउटफिट पर प्रिंट ऑन प्रिंट पैटर्न पर फ्लोरल डिजाइन इन-बिल्ट था, जोकि अपने कलर्स की वजह से काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा था।

हील्स के साथ किया लुक कम्पलीट

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए नीतू कपूर ने फेस पर फ्लॉलेस मेकअप लगाया था। वहीं अपने हेयरस्टाइल को हमेशा की तरह ऑन गोइंग लुक में रखा था। वहीं ऑउटफिट को कंट्रास्ट करता उन्होंने स्लिंग बैग कैरी किया था, जिसके साथ पैरों में स्ट्रैपी हील्स पहनी थीं।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *