गहरी नेकलाइन की ड्रेस में नताशा का किलर लुक

0

City24news@भावना कौशिश

करियर के साथ-साथ अपनी लाइफस्टाइल को भी मेंटेन रखना बहुत बड़ी बात होती है और इसकी बेहतरीन मिसाल हैं नताशा पूनावाला, जो बड़े बिजनेसमैन और बिलियनेयर में से एक अदार पूनावाला की पत्नी हैं। बतौर बिजनेस वुमन नताशा पूनावाला की पहचान भले ही हो, लेकिन फैशनिस्टा के तौर पर वो कई हिरोइन्स को भी पीछे छोड़ सकती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो पोस्ट की हैं, वो भी इस कैटिगरी में पूरी तरह से फिट होती नजर आती है। नताशा पिक्स में इतनी कमाल की लग रही हैं कि उन्हें देखते ही लोगों की सांसे थम जाएं। चलिए आपको भी दिखाते हैं नताशा पूनावाला का सुपर हॉट रेड ड्रेस लुक, जो आपकी धड़कने भी जरूर तेज कर देगा।

इसे कहते हैं रेड हॉट लुक

गॉरजस लुक और फिगर की मालकिन नताशा ने इस बार रेड बोल्ड लुक से सबको क्लीन बोल्ड कर देने का काम किया। उन्होंने अपने लिए लाल रंग की स्किन फिट मिडी ड्रेस ऑप्ट की थी, जो उनके ब्यूटी को जबरदस्त तरीके से उभार रही थी। इस आउटफिट में उन्हें देखकर तो किसी के लिए ये यकीन करना भी मुश्किल हो जाए कि ये बाला दो बच्चों की मॉम भी है।

नेकलाइन ने जोड़ा सेक्सी टच

नताशा की इस आउटफिट की फिट ओवरऑल लुक में हॉटनेस के एलिमेंट को बढ़ा रही थी, तो वहीं इसमें दी गई लो-कट नेकलाइन सेक्सी वाइब्स ऐड करने का काम करती दिखीं। सामने से और पीछे से इसमें डीप कट के गले रखे गए थे। वहीं कॉर्सेट डिजाइन वाली बस्ट लाइन को बेटर फिट देने के लिए ड्रेस की स्ट्रैप्स को अडजस्टेबल रखा गया था।

लुक की हर डीटेल थी परफेक्ट

नताशा पूनावाला के इस रेड हॉट लुक की हर डीटेल बिल्कुल परफेक्ट थी। चाहे उनका पार्टी मेकअप हो, स्लीक बन, गोल्ड जूलरी, शिमरी स्लिंग पर्स या फिर पंप हील्स, हर एंगल से ये हसीना एकदम फ्लॉलेस नजर आ रही थी। इस लुक को देखने के बाद ये एक बार फिर से प्रूव हो गया है कि फैशन के मामले में नताशा का गेम हमेशा ही स्पॉट ऑन रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *