लाखों की ड्रेस पहनी मार्क जुकरबर्ग की पत्नी ने खो दी अपनी ये अजीज चीज

0

City24News@ भावना कौशिश
मुबंई।   शादी से पहले ही अंबानी परिवार ने  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंगइवेंट को इतना ज्यादा खास बना दिया कि इसमें बॉलीवुड से जुड़े लगभग सभी नामी लोग तो पहुंचे ही थे बल्कि दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गज भी शरीक होते नजर आए थे।

इनमें से एक फेसबुक-इंस्टाग्राम के मालिक मार्क जकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चैन भी रहे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए रखे गए तीन दिवसीय इवेंट में यह कपल बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आया था। इसका सबसे बड़ा कारण इन्होंने न केवल पार्टी की थीम को फॉलो करते हुए अपने ऑउटफिट का सिलेक्शन किया था बल्कि उनके हर एक लुक में ग्लैमर से लेकर ड्रामा का एलिमेंट साफ दिख रहा था, जिसने उन्हें नोटिस में लाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। हां, वो बात अलग है कि पार्टी के दूसरे दिन प्रिसिला चैन के साथ एक ऐसी घटना हो गई, जो एक बार फिर लोगों का ध्यान उनकी तरफ ले गया। 

कैसी दिखीं प्रिसिला चैन?

image.png

 कॉकटेल पार्टी की नाइट मार्क जकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चैन ने अपने लिए मैचिंग का अटायर चुना था। इस पावरफुल कपल ने ब्लैक कलर को सिलेक्ट किया था, जोकि उन्हें सुपर स्टाइलिश दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा था।

image.png

अंबानियों की पार्टी के दूसरे दिन मार्क जकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला चैन ने इंडियन फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के Verdure कलेक्शन से अपने लिए गोल्डन कलर का लहंगा सेट चूज किया था, जोकि बहुत ही यूनिक डिजाइन के साथ था। इस सेट के क्रॉप टॉप में ‘किसिंग क्रेन्स’ बनी थीं, जिसमें पैटल्स डिटेलिंग भी ऐड की थीं।

वहीं प्रिसिला चैन के थर्ड लुक की बात करें, तो उन्होंने अपने लिए ब्लू कलर की ब्यूटीफुल साड़ी चुनी थी, जिसमें वह हद की ज्यादा सुंदर लग रही थीं। इस ओवरऑल पीस को सी-थ्रू फैब्रिक में डिजाइन किया गया था, जिसके साथ शिमरी पैटर्न का ब्लाउज दिया गया था।

लेकिन खो गया नेकलेस

image.png

इसमें कोई दोराय नहीं है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के हर दिन प्रिसिला चैन न केवल बहुत ही स्टनिंग लग रही थीं बल्कि उन्होंने ग्लैमर और ट्रेडिशनल का जो परफेक्ट मिक्स सर्व किया था, वो भी लाजवाब था। हालांकि, बॉलीवुड शादीस की एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला कि अंबानी की दावत के दूसरे दिन जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला चैन ने अपना कीमती पेंडेंट खो दिया था, जिसके बाद पूरी पार्टी में अफरा-तफरी मच गई।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *