माधुरी दीक्षित ने पहनी सवा लाख की साड़ी

0

City24news@भावना कौशिश

माधुरी एक ऐसी अदाकारा हैं जो न केवल अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपनी डांसिंग और फेस एक्सप्रेशन के लिए भी मशहूर हैं। 56 साल की उम्र में भी ये अदाकारा इतनी ज्यादा ग्रेसफुल हैं कि आज की नई हिरोइन को भी पीछे छोड़ देती हैं। जितनी बेहतरीन इनकी एक्टिंग है, उससे कई ज्यादा बढ़िया इनका ड्रेसिंग सेंस है।

वैसे तो बॉलीवुड की मराठी मुलगी माधुरी दीक्षित अपने कपड़ों में तरह-तरह के फ्यूजन को ऐड करती रहती हैं, जैसे कभी ट्रेडिशनल के साथ लॉन्ग कोट तो कभी नेट वाला श्रग। लेकिन जब बात साड़ियों की आती है तो उनके पास पारंपरिक से लेकर मॉडर्न साड़ियों तक का अच्छा-खासा कलेक्शन नजर आता है। इस ट्रेडिशनल ड्रेप में धक-धक गर्ल की खूबसूरती देखने लायक होती है। उनका ऐसा ही दिल को मोह लेने वाला साड़ी लुक तब भी नजर आया, जब वो सूरत में एक इवेंट में मेहमान बनकर पहुंचीं। जहां एक्ट्रेस ने एक ऐसी साड़ी पहनी थी, जो सिंपल होकर भी लोगों का ध्यान खींच रही थी।

सोने सी खूबसूरती बिखेरती हसीना

एक इवेंट में माधुरी दीक्षित ने शिफॉन की सीक्विन एंब्रॉयडरी वाली साड़ी पहनी थी, जिसमें वे हद से ज्यादा खूबसूरत दिख रही थीं। इस गोल्डन मोनोक्रोम साड़ी को पहनकर मानों माधुरी ने चार-चांद लगा दिए। इस नाइन यार्ड ड्रेप के प्लीट्स वाले पोर्शन को ओवरऑल सीक्वन वर्क से थोड़ा अलग रखा गया था, जिसके लिए हॉरिजोंटल लाइनिंग के बीच में प्लेन फैब्रिक का गैप अच्छा लुक दे रहा था। पल्लू की हेमलाइन पर थ्रेड वर्क वाली लटकन इस ट्रडिशनल अटायर का खास एलिमेंट थी। हुस्न की मालकिन ने जो साड़ी पहनी थी उसे नकुल सेन ने डिजाइन किया था, जिसकी कीमत 1 लाख 35 हजार है।

मिनिमल ज्वेलरी

वहीं अगर हम ज्वेलरी को भी अदाकारा ने मिनिमल रखा था। एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ मल्टी कलर बैंगल पहने थे, जिनमें से एक मल्ची कलर था और बाकी दो स्टोन वाले थे। साथ ही उन्होंने इसी से मैच करती रिंग और इयररिंग्स भी पहनी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *