‘कुछ खट्टा हो जाए’ की एक्ट्रेस ने पीला सूट पहनकर हर किसी का दिल जीत लिया

0

City24news@भावना कौशिश

यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी पब्लिक अपीरियंस को हिट बनाने का कोई मौका मिस नहीं करती हैं। इसके लिए वह न केवल बोल्ड कपड़े पहनती हैं बल्कि लाइमलाइट के लिए अपनी बॉडी को एक्सपोज करना भी नहीं भूलतीं। हालांकि, लोगों के लिए एक्ट्रेसेस का स्किन शो करते देखना बिल्कुल भी सरप्राइजिंग नहीं होता। लेकिन इस मामले में सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सई मांजरेकर एकदम अलग निकलीं।

दरअसल, हुस्न की मल्लिका और हुनरबाज सई मांजरेकर इन दिनों गुरु रंधावा के साथ फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में नजर आ रही हैं। ऐसे में इसी फिल्म की हाल ही में स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां सई और मूवी की पूरी कास्ट के साथ उनके पिता महेश मांजरेकर भी मौजूद थे। हालांकि, सई के लिए यह बहुत बड़ा इवेंट था। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपने लिए ऐसे कपड़े चुने थे, जिसमें एलिगेंस के साथ-साथ सादगी का एलिमेंट भी एकदम टॉप पर था। 

कैसा था सई का लुक

फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ की स्क्रीनिंग के लिए सई मांजरेकर ने पूरी तरह ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट पहना था, जिसमें वह ग्रेसफुल-एलिगेंट और क्लासी दिखने का कोई मौका नहीं छोड़ रही थीं। उन्होंने अपने लिए येलो कलर का चूड़ीदार पिक किया था, जोकि एक तरह का थ्री पीस अटायर था।

इस सेट में नी लेंथ तक की लंबाई वाला कुर्ता दिया गया था, जिसके साथ चूड़ीदार मैच की थी। वहीं ऑउटफिट के साथ सेम कलर का ऑर्गेंजा फैब्रिक वाला दुपट्टा था, जोकि ओवरऑल सेट के साथ मोनोटोन लुक क्रिएट कर रहा था।

वर्क एंड फिटिंग भी जबरदस्त

सई मांजरेकर ने जो ऑउटफिट अपने लिए चूज किया था, उसका ब्राइट और कूल कलर कॉम्बिनेशन उसे न केवल एक परफेक्ट डे-वेयर बना रहा था बल्कि इसकी फिटिंग भी जबरदस्त थी। वहीं इसमें किए गए वर्क की बात करें, तो इसके नेक एरिया पर वी नेकलाइन के साथ रेशम के धागों का काम था, जिसका स्टाइल कोशंट बीड्स डिटेलिंग बढ़ा रही थी।

यही सेम वर्क 3/4 स्लीव्स और कुर्ते के दामन पर भी देखा गया था। वहीं दुपट्टे के चारों कोनों पर भी लटकन लगाई थी, जोकि देखने में काफी ज्यादा अच्छी लग रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *