कृति सेनन को बहन नुपूर सेनन के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया

0

City24news@भावना कौशिश

यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि जब किसी भी एक्ट्रेस का जिक्र होता है, तो उसकी एक्टिंग से ज्यादा उसके लुक्स और फिगर की बात होती है। हालांकि, इसमें गलत भी कुछ नहीं है। एक इस्टैबलिश्ड एक्ट्रेस में अगर फ्लॉलेस और सुपर स्टाइलिश अंदाज हो तो, लोग भी उसकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाते हैं। बीती रात भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब इंडस्ट्री की एक टॉप क्लास हसीना को अपनी बहन के साथ देखा गया।

भले ही पहली नजर में लोग उसका चहेरा नहीं देख पाए, लेकिन जैसे ही वो मुड़ी हर कोई न केवल उसके किलर फैशन सेंस का मुरीद हो गया बल्कि अपने स्वीट एंड सिंपल जेस्चर में जिस तरह उसने हॉटनेस का एलिमेंट ऐड किया था, उसकी भी चर्चा होने लगी।

दरअसल, यह हसीना कोई और नहीं बल्कि अपने ड्रेसअप के अंदाज से पूरे लुक को पलभर में चेंज कर देने वाली कृति सेनन थीं, जिन्हें मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया था। इस दौरान उन्हें उनकी बहन नुपूर सेनन के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने अपने बिंदास अंदाज से हर किसी को एक ही झटके में इम्प्रेस कर दिया।

हालांकि, इसका पूरा क्रेडिट उनके कपड़ों को जाता है, जिनमें वह सुपर हॉट एंड सेक्सी लग रही थीं। वैसे तो इस हसीना ने बहुत ही सिंपल कपड़े चुने थे, लेकिन इसके बाद वह उनके स्वीट ऑरा में बोल्ड वाइब्स ऐड कर रहे थे।

क्या पहना था कृति ने?

इस कैजुअल विजिट के लिए कृति सेनन ने खुद को ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में स्टाइल किया था, जोकि डेट नाइट के लिए एक परफेक्ट कलर-कॉम्बिनेशन था। यह एक तरह की मिडी ड्रेस थी, जिसे स्ट्रेचेबल मटीरियल से बनाया गया था। वहीं इसकी फिटिंग को फिगर-हगिंग रखा था, जिसकी वजह से इसमें कृति का टोंड फिगर जमकर हाइलाइट हो रहा था।

वहीं इस अटायर में राउंड नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ स्लीव्स को कटआउट लुक में रखा था। हालांकि, इस ड्रेस में ऐसे कई एलिमेंट्स थे, जो उसे बोल्ड लुक दे रहे थे। लेकिन जिस एक चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो बैक पोर्शन रहा।

बैक डिजाइन तो कॉपी करने लायक

डीप कट नेकलाइन और इस ड्रेस की फिटिंग ही नहीं बल्कि इस ऑउटफिट का बैक पोर्शन सबसे ज्यादा मस्त था, जो कृति सेनन के लुक को टू हॉट टू हैंडल बना रहा था। दरअसल, इस ड्रेस में सेक्सी बैकलेस डिजाइन थी, जिससे कृति अपनी टोंड बैक न केवल हाइलाइट बल्कि फ्लॉन्ट करती भी नजर आईं।

ओवरऑल ड्रेस का सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव और लुक में बोल्डनेस ऐड करने वाला हिस्सा था। वहीं इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप और स्लीक हेयर्स के साथ स्टाइल किया था, जिसे उन्होंने वाइट लोफर्स के साथ राउंड ऑफ किया था।

नूपुर भी खूब जंची

वहीं कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन की बात करें, तो उन्होंने भी इस दौरान ब्लैक एंड वाइट कॉम्बो वाली मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें ऑफ शोल्डर नेकलाइन दी गई थी। इस ऑउटफिट में पफ्ड स्लीव्स दी गई थीं, जिसमें बिलो द वेस्ट बेल्ट भी देखि जा सकती थी। वहीं फेस पर उन्होंने फ्लॉलेस मेकअप किया था, जिसके साथ पैरों में बूट्स पहने हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *