तिगांव विधानसभा से मिला कृष्णपाल गुर्जर को खुला समर्थन 

0

City24news@ नरवीर यादव

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के चुनावी अभियान को उस समय बड़ा बल मिला, जब तिगांव विधानसभा के गांव चांदपुर में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद मौजिज सरदारी ने उन्हें सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर खुले समर्थन का ऐलान किया।

जनसभा में उपस्थित सर्व समाज के लोगों ने दोनों हाथ उठाकर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को भारी बहुमत से तीसरी बार संसद भेजने का आर्शीवाद दिया। गुर्जर ने चांदपुर  के अलावा इमामुद्दीन पुर,फज्जूपुर, अरुआ गांवो के लोगों ने आयोजित स्वागत समारोह में शिरकत की।

सभी कार्यक्रमों में भारी संख्या में उपस्थित लोगों ने गुर्जर का फूल मालाओं से भव्य स्वागत कर उन्हें विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। सभाओं को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 2014 से पहले पाकिस्तान हमारे सैनिकों के सिर काटकर ले जाता था, लेकिन मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद ‘अभिनंदन’ को भी पाकिस्तान 48 घंटे में स्वयं छोड़ने आता है। पहले जब पाकिस्तान की ओर से सीमा पर गोली चलती थी तो हमारे फौजी भाईयों को जवाबी कार्यवाही के लिए दिल्ली से आदेश लेने पड़ते थे, लेकिन मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद फौजियों को स्पष्ट कहा कि अगर पाकिस्तान से 10 गोली चलती है तो आप 500 गोलियां चला देना, दिल्ली से आदेश लेने की प्रतीक्षा मत करना। यह बदलाव हुआ है दस सालों में। मोदी जी की दूरदर्शी सोच के चलते आज देश अमेरिका और चीन के बाद विश्व की तीसरी नंबर की सबसे बड़ी पावर बनने की ओर अग्रसर है। इस अवसर पर कृष्णपाल गुर्जर को  फूलो की माला और चांदी का मुकुट पहनाकर भव्य स्वागत किया।

 इस अवसर पर सरपंच एसोसिएशन के प्रधान सूरजपाल भूरा ने कहा कि  कृष्णपाल गुर्जर ने पिछले दस सालों के दौरान फरीदाबाद की सभी नौ विधानसभाओं में समान रुप से विकास करवा कर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है, उन्होंने शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण क्षेत्र, हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए है और इसी विकास की बदौलत वह जनता के बीच अपने लिए समर्थन मांगने आए है। उन्होंने गुर्जर को विश्वास दिलाया कि जिले की जनता ने पिछले दो बार की तरह इस बार भी रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजेगी ताकि विकास का यह दौर आगे भी जारी रह सके। 

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, विधायक राजेश नागर, हरेन्द्रपाल राणा, पूनम भाटी, रेखा भाटी, कुसुम भाटी, चन्द्रपाल, संजय प्रधान
विक्रम सरपंच, जे पी ठाकुर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *