राधिका की वजह से ईशा अंबानी बन गई थीं लाइमलाइट का कारण

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली । राधिका मर्चेंट को भले ही अंबानी परिवार की बहू बनने में अभी कुछ दिन बाकी हों, लेकिन इस हसीना की स्टाइलिश अपीरियंस हर बार इस बात को साबित करती दिखती है कि श्लोका मेहता की तरह वो भी बहुत पहले ही अंबानी फैमिली का हिस्सा बन चुकी हैं। हालांकि, इसके दो कारण हैं। एक तो शादी से पहले ही राधिका की अपने सास ससुर नीता अंबानी-मुकेश अंबानी और ननद ईशा अंबानी के साथ जो बॉन्डिंग देखने को मिलती है, वो कमाल की है। वहीं अंबानी परिवार से जुड़े किसी फंक्शन में वह जिस तरह से खुद को ड्रेसअप करती हैं, उसमें वह ईशा और श्लोका के बराबर ही स्टाइलिश दिखती हैं।

हां, वो बात अलग है कि कभी-कभार उनको देखकर ऐसा लगता है कि वह भी अपनी होने वाली ननद ईशा अंबानी के नक्शेकदम पर चल रही हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इसका एक नजारा साल 2019 की 9 मार्च को देखने को मिला था, जब राधिका ने बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल अवतार में सज-धजकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। हालांकि, इस इवेंट में राधिका की बात तो हुई, लेकिन उनकी वजह से ईशा अंबानी भी लाइमलाइट में आ गईं। 

image.png

राधिका मर्चेंट ने जो लहंगा पहना था, उस एक-एक पैनल पर हाथ का काम था। लहंगे का बेस कलर नारंगी रंग का रखा था, जिस पर चांदी के तारों के साथ हाथी और पुष्प रूपांकनों की जटिल कढ़ाई की गई थी। लहंगे की हेमलाइन में चौड़ा बॉर्डर शामिल था, जिस पर गोल्डन गोटा पट्टी के साथ पैच डिजाइन्स बने थे। वहीं इसमें लास्टिक एरिया की जगह लटकन भी गई थीं, जिसमें पॉम-पॉम डिटेलिंग भी ऐड की थी।

ननद के पहने गहने

image.png

राधिका के कपड़े ही नहीं बल्कि उनका मेकअप व हेयरस्टाइल भी फ्लॉलेस थे। ब्यूटी एक्सपर्ट ने उनके फेस के लिए न्यूड टोन बेस चुनते हुए, गालों को ब्लश्ड लुक दिया था। साथ ही उनकी आंखों को हाइलाइट किया गया था। वहीं बालों को राधिका ने पोनी टेल में स्टाइल किया था। वहीं अपने लुक को उन्होंने हीरे के हार और मैचिंग झुमके के साथ कम्पलीट किया था, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे।

हालांकि, जब हमारी नजर राधिका के हार पर पड़ी तो हमने देखा यह उनका नहीं ननद ईशा का है। दरअसल ईशा अंबानी ने एक फंक्‍शन में इसी बिब नेकलेस को पहना था, जिसे आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता की शादी वाले दिन राधिका मर्चेंट ने रिपीट किया था। राधिका को यह हार इतना पसंद था उन्होंने इसे ईशा से मांगने में कोई परहेज नहीं किया। श्लोका मेहता की सगाई के बाद आयोजित घूमर डांस में भी राधिका अबू जानी संदीप खोसला के ऑरेंज-पिंक लहंगे के साथ इसी नेकलेस को पहने नजर आई थीं।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *