सोनम बाजवा जैसा दिखना है, देख लें ये फोटो

0

City24News@ भावना कौशिश
मुबंई। सोनम बाजवा लाखों दिलों की क्रश हैं। उनके फैन्स भारत के हर जगह पाए जाते हैं। उन्होंने सुंदर बाला मॉडलिंग की है और पंजाबी, तमिल और हिन्दी फिल्मों में भी काम किया है। सोनम को सिल्वर स्क्रीन पर और सोशल मीडिया पर देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं।

वैसे जितने चर्चे सोनम की खूबसूरती के होते हैं, उतना ही हॉट टॉपिक उनका फैशन भी बना रहता है। कभी सूट तो कभी स्लिट कट ड्रेस में ये सुंदर बाला अपने हुस्न का जादू चलाती दिखती है। इस हसीना की ऐसी एक-एक पोस्ट पर ही न जाने कितने दिल मदहोश हो जाते हैं। वहीं दूसरी ओर सोनम के आउटफिट्स स्टाइल गोल्स देने में भी पीछे नहीं रहते। चाहे कोई फेस्टिवल हो या डेट नाइट, हर ओकेजन के लिए लड़कियां टिप्स लेकर खुद को सोनम की तरह ही खूबसूरत दिखा सकती हैं। यकीन नहीं होता तो इन तस्वीरों में खुद देख लीजिए। 

image.png

सोनम इस बेज रंग के सूट में बहुत ही ज्यादा एलिगेंट दिख रही हैं। इस सुंदरी ने जो सूट पहना है उसकी कुर्ती की नेकलाइन, हेमलाइ और स्लीव्स पर की गई वाइब्रेंट रंग की फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी खूबसूरती बढ़ाने का काम कर गई।

image.png

पिंक अनारकली सूट

image.png

ब्लैक ड्रेस में ग्लैम लुक

image.png

ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस

image.png
सोनम हमेशा फिट रहती हैं, और यही वजह है कि उनपर फिटिंग के कपड़े खूब जंचते हैं। जैसे ये ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस लुक ही ले लीजिए। सोनम ने बड़ी ही खूबसूरती से इस ऑफ शोल्डर ड्रेस को स्टाइल किया है। इसमें ग्लैम फिल्ड लुक को फ्रेंड्स के साथ पार्टी या डेट नाइट के लिए आप भी चूज कर सकती हैं। ये ड्रेस उन लोगों के लिए भी परफेक्ट चॉइस हो सकती है, जो शॉर्ट ड्रेसेस में सहज महसूस नहीं करतीं।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *