होडल क्राइम ब्रांच टीम ने चेन स्नेचिंग की दो वारदातों का किया खुलासा

0

City24news/हरिओम भारद्वाज

होडल| पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार एसपी पलवल डॉक्टर अंशु सिंगला के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच होडल इंचार्ज निरीक्षक रविंद्र कुमार की टीम ने हाल ही में थाना शहर पलवल एवं कैंप पलवल क्षेत्र अंतर्गत चेन सोना स्नैचिंग की दो वारदातों का खुलासा करते हुए वारदातों  का अंजाम देने वाले आरोपी को को धर दबोचने में सफलता हासिल की है । 

क्राइम ब्रांच होडल इंचार्ज निरीक्षक रविंद्र कुमार के अनुसार गत दिनांक 13 अप्रैल 2024 को सैक्टर 2 पलवल निवासी एक महिला घूमने के लिए पार्क मे जा रही थी । इस दौरान एक लडका बराबर से निकला और सोने की चैन खीचंकर और उनको धक्का मारकर भाग गया। इस संबंध में पीड़िता के पति विजेन्दर कुमार गुप्ता की शिकायत पर थाना शहर पलवल में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी महोदया ने उक्त वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द धर पकड़ के निर्देश दिए।

प्रभारी क्राइम ब्रांच होडल ने आगे बतलाया कि मामले में एसआई महावीर के नेतृत्व में गठित टीम जिसमें हेड कांस्टेबल रिंकू, हेड कांस्टेबल सुंदर, हेड कांस्टेबल नरेंद्र,हेड कांस्टेबल श्री चंद, सिपाही कुलदीप, एसपीओ विनोद कुमार शामिल है, ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चेन स्नेचिंग की इस वारदात को अंजाम देने वाले गांव हिदायतपुर निवासी आरोपी को 16 अप्रैल 2024 को धर दबोचा। आरोपी को लूटी हुई चेन बरामद करने हेतु दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि में आरोपी से गहन पूछताछ की गई तथा आरोपी ने उक्त लूटी हुई सोना चेन को बरामद कर ली है इसके अलावा आरोपी ने हाल ही में ओमेक्स सिटी पलवल में एक महिला से सोने चैन को भी छीनने की वारदात को भी कबूल किया। जिस संबंध में थाना कैंप पलवल में एक अन्य मामला दर्ज है उक्त मामले में कैंप थाना पुलिस को सूचना दी गई है इस मामले में भी आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *