जनसभा के दौरान वोटों के लिए कृष्ण पाल गुर्जर ने अपनी गलतियों पर बार-बार मांगी माफ़ी

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | गांव बडौली में जनसभा को संबोधित करते हुए फरीदाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने तीसरी बार भारी मतों से जीत का दावा किया और अपनी गलतियों पर बार-बार माफी मांगी साथ ही कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा की कांग्रेस की सरकार मे लोग सेना पर थूका करते रहे उनपर पत्थर फेंकते थे लेकिन भाजपा सरकार में किसी हिम्मत नहीं जो सेना की तरफ आँख उठाकर देख ले. पहले आतंकियों को सरकार की सह हुआ करती थी जिसकी वजह से रोज धमाके हुआ करते थे.फ़रीदाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने बड़ोली गाँव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक देश में राज किया लेकिन विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया गया। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों ने कई वर्षों तक उन्हें सत्ता की कमान सौंपी लेकिन उन्होंने अपने गांव का विकास नहीं किया। जो व्यक्ति अपने गांव के हालात नहीं बदल सकता वह लोगों के हालात कैसे बदलेगा।

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सैनिक कॉलोनी में रहते है। लेकिन उन्होंने सैनिक कॉलोनी का भी कभी विकास नहीं किया। भाजपा सरकार ने 17 करोड़ रूपए की लागत से आरएमसी की सडक़ें बनाकर और पानी की लाइन बिछाकर पिछले पांच सालों में हालात सुधारने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से वर्ष 2014 तक बनाए गए सांसदों ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं करवाऐं। लेकिन भाजपा की सरकार ने फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर से लेकर करमन बॉर्डर तक विकास कार्यों की झड़ी लगा दी। नेशनल हाईवे पर फ्लाईओवर बनाकर लोगों को जाम से निजात दिलाने का कार्य किया।

इस अवसर पर हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री सीमा त्रिखा, पलवल विधायक दीपक मंगला, जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया,संजय गुर्जर,महेंद्र भड़ाना पवन भड़ाना भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *