पुनहाना एसडीएम कार्यालय के बाहर अपने कपडे उतारकर पीने के पानी को लेकर किया धरना प्रदर्शन

0

City24news/अनिल मोहनीया
नूंह | जिले की जिला परिषद् के वार्ड नं 23 से जिला पार्षद फखरुद्दीन एडवोकेट ने पुनहाना एसडीएम कार्यालय के बाहर अपने कपडे उतारकर पीने के पानी को लेकर धरना प्रदर्शन किया है।

उन्होंने कहा कि उनके वार्ड में पीने के पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वो अपने वार्ड के लोगों के साथ पुनहाना में एसडीएम कार्यालय के बाहर अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल पर बैठेंगे। 

आपको बता दें कि जिला पार्षद फखरुद्दीन नूंह जिला परिषद् के वार्ड नं 23 से जिला पार्षद हैं और भाजपा के नेता हैं। ज़िला पार्षद फखरुद्दीन ने पुनहाना एसडीएम कार्यालय में शिकायत देते हुए अपने कपडे उतार कर पुनहाना सचिवालय के बाहर धरने पर बैठ गए।

इस दौरान फखरुद्दीन ने बताया कि स्वास्थ्य जन अभियांत्रिकी विभाग उनके वार्ड के सभी गांवों में पानी देने में पूरी कोताही बरत रहा है। जिससे वार्ड के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

जिला पार्षद ने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने उन्हें जन प्रतिनिधि चुनकर ज़िला परिषद में भेजा है और वो भाजपा नेता हैं और हरियाणा में उनकी सरकार है। लेकिन फिर भी उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है। 

उन्होंने कहा कि विभाग के अधिकारी और कर्मचारी पूरी तरह अपने कार्य के प्रति लापरवाह हैं। अगर जल्द ही इन लोगों ने पीने का पानी नहीं पहुंचाया तो वो अपने क्षेत्र के लोगों के साथ अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *