कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में प्रचार कर रहे उपमहापौर मनमोहन गर्ग 

0

City24news@ब्यूरो

फरीदाबाद | नगर निगम फरीदाबाद के निवर्तमान उपमहापौर मनमोहन गर्ग ने कहा है कि भाजपा के 10 साल शासन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की साख को विश्व पटल पर बढ़ाने का काम किया है। जो देश पहले भारत को कमजोर समझते थे आज वही भारत को सर्वशक्तिमान मानते हैं और उसके साथ संबंध जोडऩे के लिए आतुर हैं।

गर्ग सेक्टर 14 व नहरपार सोसाइटियों में केंद्रीय राज्यमंत्री व भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश को मोदी जी के रूप में ऐसा मजबूत प्रधानमंत्री मिला है, जिसका डंका विदेशों में भी बजता है। अमेरिका, रूस, जापान सरीखे देश मोदी जी की कार्यशैली के मुरीद हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि 2047 तक विकसित भारत का सपना मोदी जी ने देखा है, उसे साकार करने के लिए हम सभी को एकजुट होकर भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में 25 मई को अधिक से अधिक वोट डालकर कमल को खिलाने का काम करना है। जिससे तीसरी बार मोदी जी को देश की बागडोर संभाल सकें और भाजपा उम्मीदवार अपनी हैट्रिक लगा सकें।

उन्होंने कहा कि 10 साल के कार्यकाल में फरीदाबाद में अभूतपूर्व विकास हुआ है। फरीदाबाद को दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम के साथ जोडऩे का काम किया है। जिससे यहां उद्योगों के साथ साथ व्यापारिक गतिविधियों में भारी इजाफा हुआ है और फरीदाबाद ने कनेक्टिविटी के मामले में देश में अपनी अलग पहचान बनाई है। पिछले साढ़े नौ साल में मनोहर सरकार में सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं वहीं अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी प्रदेश को विकास की ओर अग्रसर करने को तत्पर हैं।

इस मौके पर सोसाइटी निवासियों ने अपनी समस्याओं से भी गर्ग को अवगत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *