सी.आई.ए. ने एक कार व दो फर्जी नम्बर प्लेट सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया

0

City24news/अनिल मोहनियां
नूंह| सीआईए तावडू प्रभारी निरीक्षक सुभाष ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए स्टाफ में तैनात सहायक उप – निरीक्षक राजेश अपनी टीम के साथ गस्त में सोहना तावडू रोड धुलावट के.एम.पी. पुल के नीचे मौजूद था । उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई की योगेन्द्र पुत्र जितेन्द्र निवासी खरखौदा जिला सोनीपत अवैध शराब बेचने का धंधा करता है और आज अपनी टाटा पंच गाडी में अवैध अंग्रेजी शराब भरकर के.एम.पी. मानेसर से पलवल की तरफ जायेगा ।  सूचना के आधार पर टीम द्वारा के.एम.पी पुल के ऊपर नाकाबन्दी शुरू की गई । जो कुछ समय बाद उक्त गाडी आती हुई दिखाई दी, जिसको पुलिस टीम ने रोककर चालक को काबू किया । चालक का नाम पता पुछा तो चालक ने अपना नाम योगेन्द्र उपरोक्त बतलाया । नियमानुसार गाडी की तलाशी लेने पर गाड़ी में अंग्रेजी शराब की कुल 36 पेटी ( 432 बोतल ) अवैध शराब व दो फर्जी नम्बर प्लेट बरामद हुई । गाड़ी चालक से कागजात मांगने पर चालक ने बरामद शराब के सम्बंध में कोई कागजात पेश नहीं किये । पुलिस ने अवैध शराब को कब्जे में लेकर थाना सदर तावडू में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर मुकदमा में टाटा पंच कार चालक योगेन्द्र उपरोक्त को नियमानुसार गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया । 

इसके अतिरिक्त उपस्थित विद्यार्थियों/स्टाफ व आमजन को नशे से दूर रहने, महिला एवं बच्चों के विरुद्ध अपराध व ट्रैफिक नियमों की पालना करने का भी संदेश दिया और कहा कि नशा तस्करों के बारे में बेखौफ होकर नूंह पुलिस को सूचना दें तथा जिला नूंह को नशा मुक्त करने में नूंह पुलिस का सहयोग करें ।

इस मौके पर कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रधान सिपाही नफीश अमहद, प्रधान सिपाही दिनेश, सिपाही रघु, सिपाही मनोज कुमार व अन्य अधिकारी /कर्मचारीगण मौजूद रहे । 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *