डोनाल्ड ट्रंप की नातिन और बेटी इवांका का बदला अंदाज

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली। ‘दिलबर है, दिलकश है, दिलदार नजारे हैं, आज जमीन पर उतरे कितने सितारे है…’ अगर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन को कम शब्दों में बांधना हो तो, यह दो लाइनें एकदम फिट बैठती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले दिनों जामनगर में नेशनल से लेकर इंटरनेशनल सेलेब्स का तगड़ा हुजूम देखने को मिला। राधिका-अनंत के लिए रखी गई पार्टी में न केवल पूरा बॉलीवुड पहुंचा था बल्कि फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग से लेकर माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और पॉप स्टार रिहाना तक को इस इवेंट में देखा गया था।

हां, वो बात अलग है कि विदेशी मेहमानों के बीच जिस एक हसीना ने अपना एक अलग अंदाज और ट्विस्ट के साथ ग्लैमर का जो तड़का लगाया वो डोनाल्ड ट्रंप की नातिन अरेबेला रोज और बेटी इवांका ट्रंप निकलीं। ऐसा इसलिए क्योंकि मां-बेटी की इस जोड़ी ने न केवल पार्टी की थीम के अकॉर्डिंग अपने कपड़े पहने बल्कि अपने लहंगों से खासतौर पर दूसरे लोगों का काफी अटेंशन भी ग्रैब किया था। इसका एक कारण क्योंकि वह खूबसूरत होने के साथ ही काफी एलिगेंट भी थे। हालांकि, इसके लिए उन्होंने काफी कीमत भी चुकाई होगी।

image.png

इवांका को देख नहीं हटीं नजरें

अगर इवांका ट्रंप के फर्स्ट डे की बात करें, तो उन्होंने अपने लिए काफी सेक्सी और ग्लैमरस आउटफिट पिक किया था, जिसमें उनकी खूबसूरती दो गुना बढ़ गई। उन्होंने इंडियन फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से शैंपेन गोल्ड एंड सिल्वर कलर की सीक्वेंस साड़ी पहनी थी, जोकि कॉकटेल पार्टी के लिए एकदम बढ़िया ऑप्शन था। साड़ी के साथ उन्होंने डीप वी नेकलाइन वाला ब्लाउज मैच किया था, जिसके साथ अपने जूलरी सिलेक्शन को बहुत ही मिनिमल रखा था।

image.png

बेटी भी दिखी सुंदर-सुंदर

image.png

इवांका ट्रंप की तरह उनकी बेटी अरेबेला रोज भी इंडियन कपड़ों में सजी-धजी थीं। उन्होंने पहले दिन जहां अर्पिता मेहता की डिजाइन की हुई रफल साड़ी पहनी थी, तो वहीं थर्ड डे उन्हें मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए कैनरी येलो लहंगा सेट में देखा गया था, जिसमें वह अपनी मां जितनी ही सुंदर लग रही थीं। अरेबेला रोज के लुक को जूलरी फ्री रखा था। कहना गलत नहीं होगा कि इंडियन अटायर उनकी खूबसूरती को बढ़ाता दिख रहा था।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

ReplyReply allForwardAdd reaction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *