कृष्णपाल गुर्जर की जीत को आसान बना रहे हैं बिजेंद्र नेहरा

0

City24news@ब्यूरो

बल्लभगढ। भाजपा हरियाणा के प्रदेश प्रवक्ता बिजेंद्र नेहरा ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के गाँव साहूपुरा में फरीदाबाद से लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया, व 25 मई को मतदान करने के लिए लोगों को प्रेरित भी किया। इस अवसर पर पूर्व ज़िला पार्षद श्री अवतार सारंग आदि प्रमुख लोग साथ में उपस्थित रहे। 

जानकारी के लिए बता दें कि बिजेंदर नेहरा साहूपुरा जाट चौक स्थित अपने  लोकसभा चुनाव कार्यालय से प्रचार की कमान संभालने के साथ-साथ पृथला विधानसभा के लोगों की शिकायत तो सुनते ही हैं साथ ही समस्याओं का निवारण भी करते हैं।

बिजेंद्र नेहरा ने बताया कि सुबह की शुरुआत और जनसंपर्क अभियान के तहत वह हर रोज अपने गांव सागरपुर से शुरू करते हैं उसके बाद शाहूपुरा जाट चौक पर अपने लोकसभा चुनाव कार्यालय से दिनभर के लिए शिड्यूल बनाते हैं और फिर पृथला विधानसभा के गांव-गांव जाकर लोगों से लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के लिए समर्थन की अपील करते हैं।

उन्होंने बताया कि मोदी जी के ‘अबकी बार 400 पार’ के आंकड़े को पूरा करने के लिए वह किसी भी तरह की कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। नेहरा के अनुसार हरियाणा में भाजपा 10 की 10 सीट तो जीतेगी ही साथ की साथ देश में 400 के पार सीट लाकर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *