आलिया-दीपिका और कटरीना को देखना चाहिए सोनम कपूर का इंस्टाग्राम

0

City24news@भावना कौशिश

फैशन-स्टाइल और ब्यूटी का आइकॉनिक सेंस अगर किसी एक एक्ट्रेस में देखना हो तो, वो केवल अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सोनम कपूर का ग्लैम गेम अपने करियर के पहले दिन से A1 रहा है। भले ही उन्हें अपनी फिल्मों से ज्यादा पॉपुलर्टी नहीं मिली हो, लेकिन फैशन और स्टाइल के मामले में इस हसीना का कोई जवाब नहीं है। उनके वेस्टर्न लुक्स से लेकर ट्रेडिशनल यहां तक की इंफ्यूजन लुक्स तक ऐसे होते हैं, जिनमें कमी निकाल पाना मुश्किल होता है।

हालांकि, इसका पूरा क्रेडिट उनकी स्टाइलिंग चॉइस और स्टाइलिस्ट टीम को जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके लिए जो भी लुक्स चुने जाते हैं, उसमें न्यूनेस या यूं कहें कि एक्सपेरिमेंट का टॉप लेवल होता है, जोकि आलिया-दीपिका और कटरीना जैसी टॉप एक्ट्रेसेस के स्टाइल स्टेटमेंट में भी नहीं दिखता। ऐसा इसलिए क्योंकि ये हसीनाएं जो भी पहनती हैं, उनके वो लुक्स किसी न किसी पुराने लुक से मेल खाते से लगते हैं।

लेकिन सोनम के साथ ऐसा नहीं है। वो ट्रेंड को नहीं बल्कि ट्रेंड इन्हें फॉलो करता है। यही तो एक वजह भी है कि अपनी फैशनिस्टा इमेज बनाए रखने के लिए बी-टाउन की दूसरी एक्ट्रेसेस को सोनम का इंस्टाग्राम जरूर देखना चाहिए।

बड़ी-बड़ी ब्रांड्स से मिलाया हाथ

इसमें कोई दोराय नहीं कि सोनम ने न केवल इंटरनेशनल ब्रैंड्स-लेबल्स और डिजाइनर्स को इंडिया में आम लोगों के बीच खूब पॉपुलर बनाया है बल्कि वह जाने-माने ब्रांड्स का चेहरा भी हैं। वो साल 2011 ही था जब कान्स डेब्यू के दौरान जीन पॉल गॉल्टियर के डिजाइन किए हुए गाउन को पहनकर उन्होंने फैशन का नजरिया ही बदल दिया था।

इतना ही नहीं, स्टारडम की दुनिया में कदम रखने के बाद से ही वो क्लासिक Dior गर्ल रही हैं। सोनम ने न केवल ऑड्रे हेपबर्न जैसी सुपरस्टार आइकन से इंस्पिरेशन ली बल्कि नए साल की स्टारटिंग में जब वो पेरिस पहुंचीं, तो Dior Couture प्रेजेंटेशन में Dior Cruise 2024 लुक में सबसे पहले दिखाई दीं।

ट्रेडिशनल संग वेस्टर्न टच

सोनम कपूर के वेस्टर्न लुक ही सुपर सेक्सी नहीं होते बल्कि उनके ट्रेडिशनल टच में भी ग्लैमर का परफेक्ट मिक्स देखने को मिलता है। ऐसा इसलिए क्योंकि सोनम जिस आउटफिट के साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट करती हैं, वो साड़ी ही है। सोनम ज्यादातर मौकों पर साड़ी में देखी जाती हैं। लेकिन इनके साड़ी लुक में हर बार कोई न कोई ऐसा एलिमेंट होता है, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *