धड़ाम से गिरी अदाकारा लीजा कोशी

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली। दुनियाभर की मीडिया के सामने गिरना और वो भी अकादमी अवॉर्ड्स के दौरान, किसी को भी ऐसी शर्मिंदगी से भर सकता है कि उससे उबरा ही न जा सके। लेकिन लीजा ने पूरी सिचुएशन को किसी प्रोफेशनल की तरह हैंडल किया। गिरने के कुछ सेकंड्स बाद तक तो वो खुद भी शॉक्ड रहीं, लेकिन इसके बाद वहीं बैठकर पोज देने लगीं और कहा ‘हम तो यहां भी ठीक हैं’।


इतने में जब अन्य लोग उनकी मदद को आगे आए, तो सबके चिंता से भरे चेहरों को देख उन्होंने आश्वस्त किया कि वो ठीक हैं। इतना ही नहीं लीजा ने तो पूरी सिचुएशन को लाइट बनाने के लिए मजाक भी किए।

कैमरे में उन्हें ‘क्या तुम लोगों ने देखा यहां पर मैनहोल बना हुआ था।… मैं ठीक हूं। मेरे एंकल्स का बीमा हो रखा है, तो कोई चिंता की बात नहीं’ जैसी बातें करते हुए कैद किया गया। लीजा ने जिस तरह से पूरी स्थिति को हैंडल किया, उसने सभी का दिल जीत लिया। जिसने भी इस मोमेंट से जुड़े वीडियो को देखा, वो अदाकारा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सका।image.png

हर एंगल से लुक था फ्लॉलेस

image.png

आप अगर लीजा के इन फोटोज को देखेंगे, तो खुद ये नोटिस कर सकेंगे कि कैसे इस गॉरजस लुक से जुड़ी हर चीज हर एंगल से एकदम फ्लॉलेस लग रही थी। चाहे गाउन हो, मेकअप या फिर जूलरी और हेयर-डू, सबकुछ सिर्फ परफेक्ट कहा जा सकता है। 

गाउन डिजर्व करता है पूरा अटेंशन

image.png

फिलहाल लीजा भले ही अपने गिरने के कारण सुर्खियों में हों, लेकिन उनका गाउन भी पूरा अटेंशन डिजर्व करता है। अदाकारा ने अमेरिका के हाई एंड विमेंसवेअर ब्रैंड माचेसा का गॉरजस रेड गाउन पहना था।

इस ड्रमैटिक ऑफ शोल्डर गाउन में ऊपर कि फिट लीजा के फिट फिगर को हाईलाइट कर रही थी। वहीं इसका वलूमिनस बॉटम पोर्शन और शोल्डर्स पर दिखते रोज शेप लुक में ड्रामा ऐड करने का काम कर रहे थे। गाउन के साथ लीजा ने प्लैटफॉर्म हाई हील्स पेयर की थीं, जो मैचिंग कलर की थीं।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

ReplyReply allForwardAdd reaction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *