55 साल की भाग्यश्री ने बगल में खड़ी बेटी से चुराई लाइमलाइट

0

City24news@भावना कौशिश

नई दिल्ली | यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बी-टाउन में कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिन्होंने बिल्कुल ठानकर रखा हुआ है कि वह न तो कभी बूढ़ी होने वाली हैं और न ही वो सुंदर दिखना छोड़ सकती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उम्र की आधी पारी क्रॉस करने के बाद भी इनकी ब्यूटी ज्यों की त्यों है। कम शब्दों में कहें तो वो अपने जवानी के दिनों से ज्यादा हसीन दिखने लगी हैं। ऐसी ही एक हसीना सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की एक्ट्रेस भाग्यश्री हैं, जिन्होंने सोचकर रखा हुआ है कि वह अपने फैंस को चैन से जीने नहीं देगीं।
ऐसा इसलिए क्योंकि इस हसीना ने हाल ही में अपना 55 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर उन्होंने अपने मुंबई वाले घर में एक शानदार पार्टी दी थी, जिसमें पति और दोनों बच्चों के साथ बॉलीवुड जगत के तमाम सितारे मौजूद थे। हालांकि, इस पार्टी का ग्लैम कोशंट मेहमानों की एंट्री जितना ही ग्लैम था, लेकिन जो बात बर्थडे गर्ल के लुक में दिखी, उसे कोई मैच नहीं कर पाया। दरअसल, अपने बर्थडे के लिए भाग्यश्री इतने अच्छे से रेडी हुई थीं कि उनके बगल में खड़ी उनकी बेटी भी फीकी सी लगी।

image.png

अपने पति हिमालय दसानी और बेटे अभिमन्यु दसानी और बेटी अवंतिका के साथ पैपराजी को पोज देने आईं भाग्यश्री को इस दौरान वाइट कलर की साड़ी में देखा गया था, जिसमें वह इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं कि उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया।

दरअसल, भाग्यश्री ने अपने लिए ऑल वाइट लुक पिक किया था, जिसमें साड़ी और ब्लाउज एक ही रंग में रंगा था। एक्ट्रेस की साड़ी जहां साटन मिक्स कपड़े में तैयार की थी, तो वहीं ब्लाउज को सीक्वेंस पैटर्न में रखा था, जो कॉन्ट्रास्टिंग इफेक्ट क्रिएट करता दिखा।

वी नेक का पहना ब्लाउज

image.png

भाग्यश्री ने अपने लिए जो साड़ी चुनी थी, उसमें किसी तरह का कोई वर्क नहीं था बल्कि इसकी ब्लाउज में ग्लैमर एंड सेक्सीनेस का टच ऐड किया था। एक्ट्रेस की चोली में वी नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ स्लीव्स को कटआउट लुक में रखा था।

वहीं इसमें ओवरऑल सीक्वेंस का वर्क था, जोकि सिंपल सी साड़ी के साथ काफी ज्यादा अच्छा लग रहा था। वहीं साड़ी की ड्रेपिंग स्टाइल भी भाग्यश्री ने फस-फ्री लुक में रखी थी, जिसकी वजह से उनकी ब्लाउज काफी अच्छे से हाइलाइट हो रही थी।

बेटी को देखा क्या?

image.png

वहीं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका की बात करें, तो उन्होंने अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कॉपर कलर की मिडी ड्रेस पहनी थी, जिसमें ऑफ शोल्डर नेकलाइन के साथ कटआउट स्लीव्स दी गई थीं। वहीं इस ऑउटफिट की लंबाई अपर थाइस तक थी, जिसकी वजह से इसमें उनकी टोंड लेग्स जमकर हाइलाइट हो रही थीं।

वहीं उन्होंने अपने फेस पर सटल मेकअप किया था, जिसके साथ बालों को खुला छोड़ा था। पैरों में न्यूड टोन की हील्स पहनी थीं, जिसके साथ गले में पर्ल डिटेलिंग वाला नेकलेस था। खैर, भाग्यश्री की बेटी का यह लुक काफी दमदार था, लेकिन अपनी मां के आगे वो कुछ खास जम नहीं पाईं।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *