अवैध हथियार सहित दो युवक काबू तमंचा व कारतूस बरामद,केस दर्ज

0

 City24news/अनिल मोहनीया
नूंह| पुलिस की दो अलग-अलग टीमों ने अवैध हथियार सहित दो युवकों को काबू किया है।जिनसे एक-एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुए है।आरोपियों की पहचान मुनफैद निवासी गांव बादली थाना पुन्हाना जिला नूंह व आरिफ उर्फ मग्गाड़ी निवासी बिसरू के रूप में हुई है। जिले के दो अलग-अलग थानों में दोनों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक तावडू सीआईए अपराध की रोकथाम हेतु नगर के बाईपास पर मौजूद थी। उसी दौरान सूचना मिली कि मुन्फैद पुत्र जमील निवासी गांव बादली थाना पुन्हाना जो एक अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। जो अवैध हथियार लिए हुए नगर के बस स्टैंड के सामने खड़ा है। सूचना के मुताबिक मौके पर पहुंच दबिश दी गई। इस दौरान पुलिस को देख आरोपी ने भागने की कोशिश की,लेकिन पुलिस ने युवक को दबोच लिया। जिसने पूछताछ करने पर अपना नाम मुन्फैद पुत्र जमील निवासी गांव बादली थाना पुन्हाना बताया।जबकि तलाशी लेने पर पेंट की जेब से एक देशी तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ।जिसके संबंध में पूछताछ करने पर मुन्फैद कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। तावडू शहर थाना पुलिस ने आरोपी मुन्फैद के विरुद्ध अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

जबकि दूसरे मामले में पुलिस को सूचना मिली कि वाहन चोरी करने वाला गांव बिसरू निवासी आरिफ उर्फ मग्गाड़ी अवैध हथियार लेकर गांव के कब्रिस्तान बैठा है।सूचना के मुताबिक पुलिस ने मौके पर दबिश देकर एक युवक को काबू कर लिया। जिसने पूछताछ में अपनी पहचान आरिफ उर्फ मग्गाड़ी निवासी बिसरू बताई।तलाशी लेने पर जेब से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुआ।बिछोर थाना पुलिस ने इस संदर्भ में आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *