टीआरपी लिस्ट में इन शोज ने बनाई टॉप 10 में जगह 

0

City24news@दीपिका

मुंबई। ऑरमैक्स मीडिया ने साल 2024 के 18वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है। टीवी इंडस्ट्री में ऑरमैक्स मीडिया की रेटिंग बहुत जरूरी होती है। 

अनुपमा 

 टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ ने सभी शोज को पीछे छोडकर टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर अपनी जगह बना ली है। इस सीरियल को इस हफ्ते पहली पोजीशन के साथ 72 की रेटिंग मिली है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

इस हफ्ते तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दूसरी पोजीशन मिली है। इस शो के सभी स्टार धीरे धीरे बदल  गए है,  फिर भी ये शो फँस का दिल जीत रहा है।

 झनक इस हफ्ते इस शो की रेटिंग 72 रही। स्टार प्लस का सीरियल ‘झनक’ ने तेजी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। ये शो चंद दिनों में ही टॉप 5 में जगह बना ली और अब ये सीरियल ने टॉप 3 में अपनी जगह बना ली। इस हफ्ते इस सीरियल की रेटिंग 63 रही। 
गुम है किसी के प्यार में गुम है किसी के प्यार में सीरियल ने इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में चौथी 

पोजीशन हासिल कर ली है। इस सीरियल को इस हफ्ते 63 की रेटिंग मिली है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक समय पर ये  सीरियल दूसरे या तीसरे नंबर पर होता था, लेकिन इस हफ्ते इस सीरियल को 5वी  पोजीशन के साथ 63 की रेटिंग मिली।

पांड्या स्टोर ये शो लीप के बाद छठे नंबर पर आ गया और साथ ही इसे 62 रेटिंग मिली है। शो के मेकेर्स इसे टॉप 5 में लाने की कोशिश कर रहे है।

 परिणीती टीवी सीरियल परिणीती भी दर्शकों का खूब दिल जीत रहा है। इस हफ्ते परिणीती को 7वी पोजीशन के साथ 61 रेटिंग मिली। 

डोरी कलर्स के सीरियल डोरी ने भी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 8वी पोजीशन बनाई। शो को इस हफ्ते 61 की रेटिंग मिली। 

शिव शक्ति कलर्स टीवी का शो शिव शक्ति हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में शामिल होता है। इस हफ्ते इस शो को 9वी पोजीशन के साथ 60 रेटिंग मिल रही है। लोगो को ये शो बेहद पसंद आ रहा है।

 कुमकुम भाग्य ज़ी टीवी का शो कुमकुम भाग्य एक समय में टीआरपी लिस्ट में टॉप रहा है। लेकिन लीप के बाद ये शो टॉप लिस्ट में सबसे नीचे 10वे नंबर पर आ गया। इस सीरियल की रेटिंग 60 रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *