टीचरों ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को दिया समर्थन

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को आज पलवल में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा समर्थन दिया। इस अवसर पर कृष्णपाल गुर्जर ने शिक्षकों से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। साथ ही गुर्जर ने जींद में जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला के काफिले पर हुए पथराव को निंदनीय बताया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत पर भी चुटकी ली

 फरीदाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पलवल में निजी स्कूल एसोसिएशन के सदस्यों और अध्यापकों संबोधित करते हुए कहा की भाजपा सरकार ने देश हित में अहम फैसले लिए है। पिछले दस वर्षों में दुनिया का नजरिया भारत देश के प्रति बदल गया है। हमारे देश 10 वर्षों में 11 आर्थिक ताकत से 5वें पायदान पर पहुंच गया है। आने वाले समय में भारत दुनिया की तीसरी आर्थिक ताकत बनने की दिशा में बढ़ रहा है। देश को आतंकवाद,दंगों और घोटालों से मुक्त किया गया है। देश की सीमाओं को मजबूत करने का काम किया गया है।

उन्होंने कहा कि देश की रक्षा करने वाले सैनिकों पर पहले पत्थरबाजी करके सैनिकों का मनोबल गिरा दिया जाता था। हमारे देश के सैनिक पिछली सरकारों में कुछ नहीं कर पाते थे, लेकिन मोदी की सरकार ने सैनिकों का हौसलों को बढ़ाते हुए पत्थरबाजों को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में करोड़ों रुपए के घोटाले सामने आते थे। जबकि भाजपा ने पिछले 10 वर्षों में देश का विकास किया गया। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत पर बोलते हुए गुर्जर ने कहा की उनको केवल चुनाव -प्रचार के लिए जमानत मिली है। 5 जून के बाद वो फिर से जेल में होंगे औऱ उनके बाहर आने से चुनाव पर कोई फर्क नही पड़ेग। गुर्जर ने उनके चुनावी काफिले को काले झंडे दिखाने के सवाल पर बोलते हुए कहां की मुझे कोई काले झंडे नहीं दिखाए गए। मेरी कोई गाड़ी उस काफ़िले में नही थी। यह सब मीडिया की देन है। उन्होंने कहा कि जनता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का एक मन बना चुकी है। इस मौके पर पलवल विधायक दीपक मंगला, भाजपा जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष सतबीर पटेल,पवन अग्रवाल, सुरेश भारद्वाज सहित हजारों की संख्या में अध्यापक गन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *