सुनील तेवतिया ने अपने तूफानी दौरे के दौरान चुनाव प्रचार किया

0

City24news/ब्यूरो

फरीदाबाद | इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने आज हथीन हलके में अपने तूफानी दौरे के दौरान गांव रतिपुर, दुर्गापुर, भंगुरी, मरोखडा, छांयसा, हुंचपुरी, लखनाका, मलाई, रूपडाका, गुराकसर व कोट में चुनाव प्रचार किया।
चुनावी सभा में उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने कहा कि प्रदेश व फरीदाबाद में अब बदलाव की हवा शुरू हो गई है जो बहुत जल्द ही आंधी का रूप लेगी क्योंकि अब समय आ गया है जब जनता भाजपा के कुशासन और भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने के लिए इनेलो सुप्रीम पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला व विधायक अभय सिंह चौटाला को अपना पूर्ण समर्थन देगी।
उन्होंने कहा कि पिछले दस साल के शासन में फरीदाबाद के लोगों को सिवाय धर्म और जात-पात की राजनीति के अलावा कुछ नहीं मिला, टूटी सडक़ें, गंदे से अटी हुई नालियां, बंद पड़ी स्ट्रीट लाईटें अपनी स्थिति खुद ही बयां कर रही है कि भाजपा के शासनकाल में कितना विकास हुआ है। गांवों के रोड़ों की हालात बद से बदतर हो चुकी है। इस रोड़ों से पैदल निकलना भी दूभर है, इसलिए फरीदाबाद लोकसभा के मतदाताओं ने अब परिवर्तन का पक्का मन बना लिया वह अब इनेलो के पक्ष में मतदान करेंगें।
इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर  फरीदाबाद के गांवों में बनी सभी 36 बिरादरियों की चौपालों का नवीनीकरण किया जाएगा। पहले की तरह जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया जाएगा तथा बुजुर्गों को साढ़े सात हजार रूपए पेंशन दी जाएगी।
इस अवसर पर प्रदेश महासचिव महेन्द्र चौहान, पलवल अजीत बॉबी, तैय्यूब हुसैन भीमसीका, महेन्द्र सिंह गहलब सरपंच, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य उदयवीर सहरावत, वेद पहलवान, चाचा हरजीवन रावत, महेश रावत, जगजीत दुर्गापुर, जिलाध्यक्ष सतपाल देशवाल, बोबी तेवतिया, आशिफ हुसैन, जवाहर डागर, रानी रावत, शमसू, इकबाल, इरफान खान, साकिब सहित अनेकों इनेलो कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *