एसपी ने लोकसभा चुनाव मध्यनजर प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ की बैठक

0

City24news@हरिओम भारद्वाज

होडल | लोकसभा चुनाव 2024 के मध्य नजर पलवल पुलिस के पुख्ता प्रबंध है। किसी भी अराजक तत्व ने चुनाव में विघ्न डालने की कोशिश भी की तो उसकी खैर नहीं उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। मतदाता निर्भीक होकर अपना मतदान करें ऐसा एसपी पलवल डॉ अंशु सिंगला ने होडल रेस्ट हाउस एवं थाना हसनपुर में आयोजित प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ बैठक के दौरान कहा। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस लगातार मौजीज व्यक्तियों तथा आमजन के साथ समन्वय स्थापित कर रही है ताकि चुनाव निर्विघ्न संपन्न कराए जा सके। दोनों स्थानों पर बैठक के दौरान डीएसपी होडल कुलदीप सिंह, संबंधितथाना प्रभारी एवं क्षेत्र के गांवों के सरपंच, पार्षद एवं मौजिज व्यक्ति मौजूद रहे। 

बैठक के दौरान एसपी महोदया ने सरपंचों को गांव में आपसी सामाजिक भाईचारा एवं शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने लाइसेंसी हथियार धारकों से उन्हें चुनाव परिणाम आने तक थाने में जमा कराने, गांव में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए ठीकरी पहरा आदि की मुनादी कराने को भी कहा। उन्होंने बताया कि संवेदनशील अति संवेदनशील बूथों पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात की गई है, ताकि कोई भी विकट परिस्थिति उत्पन्न ना हो।  उन्होंने लोगों से अपील की, कि इस दौरान अगर गांव या कस्बे में कोई संदिग्ध दिखाई दे तथा कोई चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश करे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। गांव के सरपंचों, वार्ड पार्षदों से उनके क्षेत्र में पुरानी रंजिश के संबंध में भी जानकारी ली गई। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस किसी भी विकट परिस्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह सक्षम है। पलवल पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए सदैव प्रतिबद्ध है। आमजन निर्भीक होकर अपना मतदान करें।

बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक पलवल ने कहा कि क्षेत्र के लोगों के सहयोग से ही समाज विरोधी तत्वों पर नकेल कसी जा सकती है। उन्होंने कहा कि  गांव में नशीले पदार्थ बेचने वालों,शराब तस्करी करने वालों की सूचना पुलिस को प्रदान करें ताकि समाज से नशा के अभिशाप को खत्म किया जा सके। शरारती/असामाजिक तत्वों द्वारा शांति भंग करने की कोशिश करने अथवा किसी तरह की अफवाह फैलाने की सूचना तुरंत पुलिस को दे, इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *