हजारों रुपए की कीमत की अवैध शराब सहित तस्कर आरोपी धरे

0

समाचार गेट/हरिओम भारद्वाज

होडल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार डॉ अंशु सिंगला, पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा लोकसभा चुनाव मध्य नजर एक विशेष अभियान शराब तस्करी पर प्रहार करते हुए अवैध शराब तस्करों की धरपकड़ के संबंध में चलाया हुआ है। एक मामले में क्राइम ब्रांच हथीन प्रभारी उप निरीक्षक दीपक गुलिया की टीम में तैनात हेड कांस्टेबल अशोक कुमार ने थाना सदर पलवल क्षेत्र अंतर्गत गाव फिरोजपुर   में नाकाबंदी कर स्कुटी सवार युवक की 300 पव्वा मार्का मस्ताना अवैध शराब बरामद की मामले में आरोपी फरार है जो जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। वही एक और मामले में उटावड़ थाना में तैनात हेड कांस्टेबल राजेंद्र की टीम ने गांव चिल्ली से पहाडपुर रोड की तरफ जा रहे युवक को मार्का मस्ताना देशी शराब 42 पव्वा सहित काबू किया।

वही एक और मामले में हथीन थाना अंतर्गत चौकी मंडकोला में तैनात सहायक उप निरीक्षक ने एक युवक को गांव रीबड़, अकबरपुर नाटोल रोड से शराब बेचते 13 बोतल एवं 100 पव्वा शराब देशी मार्का मस्ताना सहित काबू किया। वह बहीन थाना में तैनात हेड कांस्टेबल अरुण की टीम ने गांव गहलब में नाकाबन्दी कर तस्कर को कट्टे के अऩ्दर 44 पव्वा मार्का मस्ताना देशी एवं 36 पव्वा अंग्रेजी मारका मैकडॉवेल नंबर 1 शराब सहित काबू किया।

उपरोक्त मामलों में आरोपियों के विरुद्ध संबंधित थानों में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीबद्ध कर कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *