यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल द्वारा सीनियर ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन

0

समाचार गेट/भावना कौशिश

फरीदाबाद। यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल सेक्टर 88 फरीदाबाद ने ओलंपिक एसोसिएशन हरियाणा और एथलेटिक्स हरियाणा के साथ मिलकर 26 मई को सुबह 6 बजे स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, सेक्टर-12 में फरीदाबाद जिला सीनियर ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप का सफल आयोजन किया। इस आयोजन में 300 से भी अधिक बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, फरीदाबाद ने वहां आए सभी बच्चों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए एम्बुलेंस सपोर्ट और फर्स्ट एड सपोर्ट प्रदान किया।

इस अवसर पर बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए बताया गया कि यथार्थ हॉस्पिटल, फरीदाबाद,  चिकित्सा सेवाओं के साथ-साथ सामाजिक गतिविधियों की ओर भी विशेष ध्यान दे रहा है। हॉस्पिटल का मानना है कि “खेलेगा हरियाणा, तो बढ़ेगा हरियाणा”। इसके साथ ही वहां उपस्थित डॉक्टरों द्वारा बच्चों को गर्मी के कारण होने वाली बीमारियों से कैसे बचा जाए,  “स्वस्थ जीवन के लिए पोषण कितना जरूरी है। इसकी जानकारी भी दी गई।

यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के प्रतिनिधि, श्री शिवम वर्मा ने बताया कि यथार्थ हॉस्पिटल ग्रुप पिछले 16 वर्षों से चिकित्सा सेवाओं और सामुदायिक कार्यक्रमों में अग्रणी रहा है यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल फरीदाबाद, अपनी उच्च गुणवत्ता वाली चिकित्सा सेवाओं और सामुदायिक प्रतिबद्धताओं के साथ, फरीदाबाद के निवासियों के लिए एक मजबूत स्तंभ बनकर उभर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *