संदिग्ध परिस्थितियों में सिक्योरिटी गार्ड की मौत

0

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद | संदिग्ध परिस्थितियों में 60 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

झाड़सेतली के पास सेक्टर 59 स्थित डीएसवाई फोर्स कंपनी में काम कर रहे 60 वर्षीय व्यक्ति के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। करीब 2 घंटे बाद कंपनी में दूसरे मजदूरों ने उसे मृत अवस्था में देखकर पुलिस को सूचित किया। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। मृतक व्यक्ति कपूर चंद गुप्ता के बेटा राहुल ने बताया कि बल्लभगढ़ के सेक्टर 3 के रहने वाले है। उसके पिता रात 8 बजे घर से अपनी सिक्योरिटी गार्ड की नाईट ड्यूटी के लिए सेक्टर 59 स्थित डीएसवाई फोर्स कंपनी में गए हुए थे। सुबह 8 बजे उनकी छुट्टी हो जाती है, लेकिन जब 9 बजे तक घर नहीं पहुंचे, तो उन्हें फोन किया गया, लेकिन फोन नहीं उठाया। बाद में जब दूसरे किसी व्यक्ति को फोन करके वहां चेक करने के लिए बोला, तो पता चला कि उनकी कंपनी के गार्ड रूम में मौत हो चुकी है।

जब कंपनी में जाकर देखा तो पिता बिना शर्ट के कुर्सी पर मृत अवस्था में थे और पूरा शरीर नीला पड़ चुका था। सुबह करीब 9 बजे यह सूचना मिली कि उनकी मौत हो चुकी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि उनकी मृत्यु किस कारण हुई है, क्योंकि उनके बॉडी पर किसी भी तरह का कोई चोट जैसा निशान नहीं था। बस पूरा शरीर नीला पड़ हुआ था। जब इस बारे में कंपनी मालिक से बात की गई, तो उन्होंने कुछ नहीं बोला। परिजनों ने कहा हमें बस यह पता जानना है, उनकी मृत्यु कैसे हुई है।

परिजनों ने यह भी आरोप लगाए कि उनके फोन से सभी डाटा डिलीट भी किया गया है। सेक्टर 58 थाने से पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए पुलिस की तरफ से पहुंचे हवलदार सुलतान सिंह ने कहा कि मृतक की उम्र 60 साल है तथा उनका नाम कपूर चंद गुप्ता है। एक निजी कंपनी डीएसवाई फोर्स कम्पनी के अंदर कार्य थे। उनकी मृत्यु कंपनी के गार्ड रूम के अंदर किस कारण हुई है। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। परिवार का जो भी आरोप है, उसकी जांच जरूर की जाएगी। कंपनी के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जाएंगे, जो भी कार्यवाही होगी पुलिस द्वारा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *