बच्चों के विवाद को लेकर सरपंच के घर हमला

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल| थाना हसनपुर के अंतर्गत गांव फाटनगर में बच्चों के आपसी विवाद में झगड़ा हुआ दोनों पक्षों का थाने में आपसी राजीनामा को लेकर बैठक हुई। बैठक में दोनों पक्षों का राजीनामा हो गया था। गांव पहुंचते ही एक पक्ष के लगभग डेढ़ दर्जन लोगों ने दूसरे पक्ष वर्तमान सरपंच के घर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान हवाई फायरिंग भी हुई। इस हमले में कई पुरुष और महिलाएं घायल हो गई। हसनपुर थाना पुलिस ने सरपंच की शिकायत पर 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

फाटनगर के सरपंच सतवीर के बच्चों का पड़ोस के बच्चों से झगड़ा हो गया था जिसे लेकर हसनपुर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों में आपसी सुलहनामा करवाते हुए राजीनामा कर दिया। राजीनामा होने के बाद जैसे ही दोनों पक्ष गांव फाटनागर पहुंचे दूसरे पक्ष के डेढ दर्जन से अधिक लोगों न लाठी डंडों के साथ सरपंच सतवीर के घर हमला बोल दिया। बताया गया है कि इस दौरान कई फायरिंग भी की गई। सरपंच सतवीर ने बताया कि इस हमले में उनके परिवार के कई महिला एवं पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

थाना हसनपुर प्रभारी अजीत नगर ने बताया की सरपंच सतवीर ने अपनी शिकायत में बताया कि थाने में राजीनामा होने के बावजूद दूसरे पक्ष रंजिश रखे हुए था। सरपंच ने बताया कि गांव पहुंचते ही पड़ोस के रहने वाले नरोत्तम, लोकेश, वीरेंद्र, लाला, संजय, बंसी अमरचंद नारायण हैप्पी होशियार परसु देवदत्त राकेश तेजपाल एवं चंद्रभान अपने साथ पांच छः अन्य लोगों को लेकर लाठी डंडों फरसा देशी कट्टा और बंदूक आदि लेकर उनके घर पर धावा बोल दिया जिससे उनके परिवार के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया गया कि सरपंच सतवीर की शिकायत पर पुलिस ने लगभग 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *