होटल में आग लगी या साजिस से लगाई गई

0

City24news/संजय राघव

सोहना| बीती रात सोहना के अंबेडकर चौक के समीप स्थित ओये होटल में लगी आग में साजिश नजर आने लगी है। होटल के मालिक ने इस मामले को लेकर  ओए संचालक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा है कि आग की  कहीं भी कनेक्टिविटी नहीं होने के कारण एक साजिश की तरफ इशारा कर रही है ।आरोप लगाया की साजिश के तहत होटल में आग लगाई गई है करीब तीन माह से होटल के मालिक  व ओए संचालक के बीच में किराए को लेकर विवाद चल रहा था ।गौरतलब है कि शुक्रवार की   अंबेडकर चौक के समीप  बने राज होटल में  2 बजे आग लग गई जिसमें लाखों रुपए का नुकसान हो गया मौके पर पहुंची दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान करीब 20 लाख से अधिक नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है ।वहीं दूसरी तरफ होटल के मालिक ने आग लगाने की साजिश कहकर इस मामले में सनसनी फैला दी। हालांकि मामले को लेकर सोहना पुलिस को एक शिकायत दी गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है ।वही होटल में लगा सीसीटीवी कैमरा इस आग की सच्चाई को उजागर करेगा

शुक्रवार की सुबह करीब 2बजे ब्रिगेड को सूचना मिलेगी अंबेडकर चौक के समीप स्थित राज होटल में आग लग गई है ।मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां व कर्मचारी पहुंचे जिन्होंने करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया। इस दौरान लाखो रुपए का नुकसान होटल में हो चुका था। होटल के मालिक घनश्याम सैनी ने बताया कि आग होटल में एक साजिश के तहत लगाई गई है आग के कहीं भी कनेक्टिविटी नहीं मिली। होटल के अंदर जो प्लाईवुड लगी हुई है उनके समीप केमिकल भी बिखरा हुआ मिला है। बिजली की सभी वायरिंग सही है। जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि आग लगी नहीं आग लगाई गई थी ।होटल के मालिक ने बताया कि उसके ऊपरी मंजिल पर ओए होटल के लिए किराए पर दिया हुआ है जिसका 3 महीने से किराए को लेकर विवाद चल रहा है। इसी साजिश के तहत होटल में आग लगाई गई है ।

फायर ब्रिगेड सुपरवाइजर जयवीर भड़ाना ने बताया कि इस मामले में मौके पर पहुंची तो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया लेकिन आग के कारणों  का खुलासा नहीं हो सका ।वही आग लगने की कनेक्टिविटी भी नहीं पाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *