गुड़गांव लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे राज बब्बर पहुंचे नूंह

0

City24news/अनिल मोहनीया
नूंह | गुड़गांव लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे राज बब्बर आज नूंह पहुंचे, जहां उन्होंने मेवात की जनता का इतनी बड़ी तादाद में प्यार और समर्थन देने के लिए मेवात जिले की तीनों विधानसभाओं की जनता का आभार जताया और कहा कि वो चुनाव हारे हैं, हिम्मत नहीं हारे।

राज बब्बर ने कहा कि उन्होंने चुनाव से पहले गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता से वादा किया कि वह गुड़गांव में रहकर गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करेंगे और पहले उनके पास मात्र 18 दिन थे और 18 दिन में वह बहुत कम लोगों के पास वोट मांगने के लिए जा पाए। लेकिन अब पूरे 5 साल गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता के पास घर-घर जाकर उनके लिए काम करेंगे और उनसे वोट की अपील करेंगे।

राज बब्बर ने कहा कि मुझे गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र में अपनापन महसूस हुआ है यहां की जनता ने मुझे इतना प्यार और समर्थन दिया है कि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता मुझे राजनीति करते हुए काफी समय हो गया लेकिन मुझे आज तक इतनी वोट किसी भी लोकसभा क्षेत्र से नहीं मिला जितना गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता ने मुझे दिया है। 

राज बब्बर ने कहा कि जो लोग कहते थे हम राम को लाए हैं और राम हमारा है उन लोगों को ही राम ने बता दिया है कि वह किसी एक के नहीं है वह सबके हैं उन लोगों को रामनगरी में हर का मुंह देखना पड़ा है यह पूरे देश के लिए संदेश है। 

राज बब्बर ने कहा कि मैं अब गुड़गांव में रहकर गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता की भरपूर सेवा करूंगा और लगातार लोगों से मिलजुल कर उनके सुख-दुख में शामिल रहूंगा इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अब हम हरियाणा के चुनाव की तैयारी में जुड़ेंगे और हरियाणा में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाकर लोगों के काम करेंगे। 

राज बब्बर ने कहा कि जो लोग 400 पर की बात करते थे आज उन्हीं के पास 60 सीट कम है। अब वह अपने सहयोगी दालों पर निर्भर कर रहे हैं । अब देखना यह है कि किन शर्तों पर वह देश में सरकार बनाते हैं यह अब देखना बाकी है। देश का प्रधानमंत्री कौन बनने गा अब यह देखना हे और गुरुर वाली बात नहीं रही है।

राज बब्बर ने इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने की बात पर कहा कि यह इंडिया गठबंधन के वरिष्ठ नेताओं का काम है वह क्या करते हैं और किस तरह सरकार बनाते हैं मैं तो एक कार्यकर्ता हूं मुझे गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता ने भरी प्यार और समर्थन दिया है जिसके लिए मैं हमेशा गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता चाहे वह रेवाड़ी हो या गुडगांव या मेवात में सभी नौ विधानसभा में रहने वाले जनता ने जो प्यार दिया है उनका हमेशा आभारी रहूंगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *