नूंह जिला में सरकारी के बच्चों के निःशुक आई और स्वास्थ्य के लिए प्रोजेक्ट रोशनी का शुभारंभ किया गया

0

City24news/अनिल मोहनियां

नूंह| हरियाणा के नूंह जिला में सरकारी के बच्चों के निःशुक आई और स्वास्थ्य के लिए प्रोजेक्ट रोशनी का शुभारंभ किया गया, नेत्रम आई फाउंडेशन और हर्बलाइफ इंटरनेशन के द्वारा।

प्रोजेक्ट रोशनी ने एक नई पहल शुरू की है जो हरियाणा के नूंह जिले में 1हज़ार बच्चों के स्वास्थ्य को समर्थित करने का उद्देश्य रखती है। इस पहल को नेत्रम आई फाउंडेशन और हर्बलाइफ इंटरनेशन के संयुक्त प्रयास से संचालित किया जा रहा है।

प्रोजेक्ट रोशनी का मुख्य उद्देश्य है बच्चों की ज्यादा संख्या में जांच करके विभिन्न नेत्र रोगों को पहचानना और इलाज करना है। इस पहल के अंतर्गत हरियाणा के नूह जिले में 1हज़ार  बच्चों की जांच की जाएगी।

नेत्रम आई फाउंडेशन के फाउंडर डॉक्टर अंचल गुप्ता और कोषाध्यक सत्तन शर्मा / हर्बलाइफ इंटरनेशन के स्वेता झा ने कहा, “हम इस पहल के माध्यम से बच्चों के स्वास्थ्य को समर्थित करने का संकल्पी हैं। हम उन्हें सही समय पर नेत्र समस्याओं के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे और उनका इलाज सुनिश्चित करेंगे।”

प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रोजेक्ट रोशनी की यह शुरुआत बच्चों के स्वास्थ्य के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, और समाज के साथ मिलकर हमें इसमें सफलता प्राप्त करने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *