पुलिस ने एक बेल जंपर करार आरोपी पर कसा शिकंजा

0

समाचार गेट/हरिओम भारद्वाज

होडल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी पलवल डॉ अंशु सिंगला के कुशल निर्देशन में जिला पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान पी ओ एवं बेल जंपर की धरपकड़ के बारे में चलाया हुआ है इसी अभियान के मद्देनजर हथीन थाना पुलिस ने वर्ष 218/2019 के मारपीट मामले में अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी एवं होडल थाना पुलिस ने एक बेल जंपर करार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

थाना हथीन प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल के अनुसार थाना में तैनात सहायक उप निरीक्षक सुभाष चंद्र के नेतृत्व में टीम बराये गश्त क्राईम पङताल जयन्ती मोड कस्बा हथीन मौजुद थी कि मुखबर ने सुचना दी की वार्ड न0 12 कस्बा हथीन निवासी युवक थाना हथीन जिला पलवल के मु० न0 218/2019 धारा 323,324,427 आईपीसी में माननीय अदालत श्री पवन कुमार एसडीजेएम हथीन की अदालत से दिनांक 30.3.2024 को पी ओ करार किया गया है। जो कस्बा हथीन नियर रेस्ट हाऊस चोक हथीन के पास खड़ा है। सूचना पर टीम ने तुरंत दबिश देकर युवक उपरोक्त को काबू किया। माननीय अदालत के आदेशो की अवहेलना करने पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 174 ए के तहत एक अन्य मामला दर्ज किया गया। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा।

इसके अलावा होडल थाना अंतर्गत चौकी लघु सचिवालय होडल पुलिस ने वर्ष 2011 के लोक संपत्ति नुकसान अधिनियम के तहत दर्ज मामले में अदालत द्वारा बेल जंपर घोषित अपराधी को काबू करने में सफलता हासिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *